• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Exit Poll पर राघव चड्ढा ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले- 'हमारी पार्टी को कम करके आंका जा रहा है'

Google Oneindia News
Raghav Chadha

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में पार्टी के लिए खराब प्रदर्शन की भविष्यवाणी करने वाले एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज कर दिया है। पार्टी ने दावा किया कि एग्जिट पोल "हमेशा बीजेपी के पक्ष में ही होता है।" तो वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी को कम करके आंका जा रहा है।

आप नेता राघव चड्ढा कहा कि, 'आप के मतदाता चुप हैं, वे एग्जिट पोल में नहीं आते हैं।' वहीं, दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर जारी एग्जिट पोल पर आप नेता ने कहा कि हम वहां भी अनुमान से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। चड्ढा ने कहा कि गुजरात में पार्टी के सह-प्रभारी होने के नाते में कह सकता हूं कि हम काफी बेहतर करने जा रहे हैं।

चड्ढा ने कहा कि उस पार्टी के लिए जो किसी राज्य में पहली बार अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है, उसे कम करके आंका जा रहा है। इस संदर्भ में, उन्होंने 2013 में दिल्ली का उदाहरण दिया, जहां आप के लिए अपने पहले चुनाव में केवल चार से पांच सीटें जीतने की भविष्यवाणी की गयी थी। लेकिन आम आदमी पार्टी ने 28 सीटों पर जीत हासिल की थी।

उन्होंने कहा, "लोग यह अनुमान नहीं लगा सके कि हमारे मतदाता कौन हैं... आम आदमी पार्टी को अच्छा खासा वोट शेयर मिलेगा और वह गुजरात में सरकार बनाएगी।" बताते चलें कि एग्जिट पोल ने भविष्यवाणी की है कि AAP 3 से लेकर 21 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

ये भी पढ़ें:- पंजाब में आशीर्वाद योजना के लिए शुरू हुआ पोर्टल, योजना का लाभ लेने के करना होगा ऑनलाइन आवेदनये भी पढ़ें:- पंजाब में आशीर्वाद योजना के लिए शुरू हुआ पोर्टल, योजना का लाभ लेने के करना होगा ऑनलाइन आवेदन

गौरतलब है कि इस चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ से गुजरात में जमकर प्रचार अभियान चलाया गया था। आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भी गुजरात में 90 से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया था। वहीं, पार्टी के पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे यकीन है कि वास्तविक परिणामों और विशेष रूप से गुजरात में एग्जिट पोल के बीच एक बड़ा अंतर होगा।

Comments
English summary
Raghav Chadha gave his response on Exit Poll
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X