• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ओडिशा: ट्रेडर्स यूनियन ने कल 12 घंटे के पदमपुर बंद का आह्वान किया

नई दिल्ली,29 नवंबर: पदमपुर शहर में व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर जीएसटी विभाग की छापेमारी के विरोध में पदमपुर ट्रेडर्स यूनियन ने कल शहर में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है.
Google Oneindia News

नई दिल्ली,29 नवंबर: पदमपुर शहर में व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर जीएसटी विभाग की छापेमारी के विरोध में पदमपुर ट्रेडर्स यूनियन ने कल शहर में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है. पदमपुर ट्रेडर्स यूनियन के अध्यक्ष प्रताप मिश्र ने बताया कि ट्रेडर्स यूनियन द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार कल सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक बंद रखा जाएगा.

band
मिश्रा ने कहा कि सुबह से शाम तक बंद के दौरान शहर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे, शैक्षणिक संस्थानों और सरकारी कार्यालयों के साथ-साथ आपातकालीन सेवाओं को 12 घंटे के पदमपुर बंद से छूट दी गई है.
गौरतलब है कि राज्य के जीएसटी विभाग के अधिकारियों ने उपचुनाव पदमपुर के विभिन्न व्यापारिक घरानों में आज शाम सिलसिलेवार छापेमारी की।

जीएसटी अधिकारियों ने पदमपुर में एक पेट्रोल पंप और एक कपड़े की दुकान सहित चार व्यापारिक केंद्रों और पैकमल और झारखंड में एक-एक व्यापार केंद्र पर छापे मारे।
इससे पहले दिन में आयकर (आईटी) विभाग की एक केंद्रीय टीम ने पदमपुर में तीन कारोबारियों के घरों पर छापेमारी की थी. बाहिदर पाड़ा के मो साजिद, साहू पाड़ा के मानभंजन साहू और बड़ा पाड़ा के गजू अग्रवाल के घरों पर छापेमारी की गई.

Comments
English summary
Odisha: Traders union calls for 12-hour Padampur bandh tomorrow
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X