• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मंत्री करुमुरी वेंकट नागेश्वर राव:10 महीनों में उपभोक्ता अधिकारों से संबंधित कुल 2,139 मामलों का समाधान किया

अमरावती, 25 नवंबर: नागरिक आपूर्ति मंत्री करुमुरी वेंकट नागेश्वर राव ने गुरुवार को राज्य सचिवालय में एक बैठक में भाग लेने के बाद कहा कि पिछले 10 महीनों में उपभोक्ता अधिकारों से संबंधित कुल 2,139 मामलों का समाधान किया गया
Google Oneindia News

अमरावती, 25 नवंबर: नागरिक आपूर्ति मंत्री करुमुरी वेंकट नागेश्वर राव ने गुरुवार को राज्य सचिवालय में एक बैठक में भाग लेने के बाद कहा कि पिछले 10 महीनों में उपभोक्ता अधिकारों से संबंधित कुल 2,139 मामलों का समाधान किया गया है। राज्य उपभोक्ता संरक्षण परिषद की पहली बार बैठक हुई है। बैठक के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने उपभोक्ताओं के अधिकारों की रक्षा को प्राथमिकता दी है जैसा कि उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम में संशोधन से स्पष्ट है। वह रह रहा है, भले ही उसने वस्तु खरीदी हो या सेवा का लाभ उठाया हो।

court

लोगों से कानून का उपयोग करने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा, "पहले ऐसी कोई सुविधा नहीं थी, लेकिन अब उपभोक्ता ऑनलाइन शिकायत दर्ज करा सकता है।" मंत्री ने अधिकारियों को उपभोक्ता अधिनियम में किए गए संशोधनों के बारे में अधिक जागरूकता पैदा करने के निर्देश दिए। खाने में मिलावट पर उन्होंने कहा कि विजाग और विजयवाड़ा में 15 मोबाइल लैब शुरू की जाएंगी।

Comments
English summary
Minister Karumuri Venkata Nageswara Rao:Resolved a total of 2,139 cases related to consumer rights in 10 months
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X