• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिरसा से होडल तक और कालका से महेंद्रगढ़ तक है जेजेपी का गृह क्षेत्र: दिग्विजय चौटाला

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 29 नवम्बर: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कांग्रेसी नेताओं को क्षेत्रवाद की राजनीति का जनक बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा क्षेत्र के नाम पर प्रदेशवासियों को बांटने की कोशिश करते है जबकि हमारी सोच जोड़ने की है और हमारा गृह क्षेत्र पूरा हरियाणा है। वे सोमवार को कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल के एक बयान के संदर्भ में झज्जर में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

JJPs home area from Sirsa to Hodal and Kalka Mahendragarh: Digvijay Chautala

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने सीएम कार्यकाल के दौरान पूरे हरियाणा को एक नजर से नहीं देखा और उन्होंने अपना अलग गृह क्षेत्र बनाया यानी कि क्षेत्रवाद की राजनीति की। उन्होंने कहा कि गीता भुक्कल का ये कहना कि जेजेपी अपने क्षेत्र की बजाय झज्जर में स्थापना दिवस क्यों मना रही है, दिखाता है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा की टीम के लोगों की सोच पर क्षेत्रवाद किस हद तक हावी है।

दिग्विजय ने कहा कि डॉ अजय सिंह चौटाला और जननायक जनता पार्टी का गृह क्षेत्र हरियाणा का हर जिला और हर गांव, हर कस्बा है। जेजेपी महासचिव ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और गीता भुक्कल यह जान लें कि सिरसा से लेकर होडल तक, कालका से लेकर महेंद्रगढ़ तक हमारा गृह क्षेत्र है।

योगी सरकार में परीक्षाओं में हावी रहे नकल माफिया, जानिए क्यों बढ़ी सरकार की टेंशनयोगी सरकार में परीक्षाओं में हावी रहे नकल माफिया, जानिए क्यों बढ़ी सरकार की टेंशन

दिग्विजय चौटाला ने सोमवार को बहादुरगढ़ और झज्जर में बैठकें कर 9 दिसंबर की रैली के लिए लोगों को न्योता दिया और कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारियां लगाई। उन्होंने कहा कि झज्जर रैली को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है और 9 दिसंबर को एक ऐतिहासिक रैली होगी।

English summary
JJP's home area from Sirsa to Hodal and Kalka Mahendragarh: Digvijay Chautala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X