• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

वाल्मीकि प्रकट दिवस कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Google Oneindia News

चंडीगढ़। नरवाना में आयोजित वाल्मीकि प्रकट दिवस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर शुक्रवार दोपहर को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचेंगे। ये कार्यक्रम जजपा द्वारा आयोजित किया जा रहा है और पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार इस कार्यक्रम को देख रहे हैं। जबकि स्थानीय जजपा विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, जो वाल्मीकि समाज से ही हैं, इसके बावजूद वे इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हैं।

Deputy CM Dushyant Chautala will reach Valmiki Manifest Day program

रामनिवास सुरजाखेड़ा की भाजपा से लगातार बढ़ रही नजदीकी किसी से छुपी नहीं है। जिसके चलते जजपा द्वारा उन्हें खाद्यी ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन पद से हटा दिया गया था। जिससे रामनिवास सुरजाखेड़ा के समर्थक डिप्टी सीएम ने काफी नाराज हैं और पिछले दिनों उनके खिलाफ प्रदर्शन की कर चुके हैं। जजपा द्वारा भी वाल्मीकि प्रकट दिवस कार्यक्रम के माध्यम से एक तरह से रामनिवास सुरजाखेड़ा को मैसेज दिया जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी उनकी बजाय किसी और प्रत्याशी को चुनाव लड़वाएगी। जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

रामनिवास सुरजाखेड़ा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में होते थे। पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार ने ही उन्हें जजपा में शामिल कराया था और अपनी जगह टिकट उन्हें दिलाई थी। जबकि इससे पहले पिरथी नंबरदार दो बार विधायक रह चुके हैं। जिस तरह से फिलहाल पिरथी नंबरदार सक्रिय नजर आ रहे हैं, उससे संभव है कि वे आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

जजपा से जुड़े लोगों के अनुसार पिरथी नंबरदार की तरफ से विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को कार्यक्रम का न्यौता दिया गया था। लेकिन उन्होंने आने से इंकार कर दिया। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भी जुलाना से जजपा विधायक अमरजीत ढांडा भी नरवाना का दौरा कर चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि रामनिवास सुरजाखेड़ा आगामी विधानसभा चुनाव भाजपा की तरफ से लड़ना चाहते हैं। वे डिप्टी सीएम के प्रति अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर कर चुके हैं, लेकिन विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर अब तक कोई आधारिक तौर पर बयान नहीं दिया है।

जजपा जिलाध्यक्ष भी नरवाना में सक्रिय

विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने निकाय चुनाव में निर्दलीय प्रधान चुनी गई मुकेश मिर्धा और पार्षदों को मुख्यमंत्री से मिलवा कर भाजपा में शामिल कराया था। जिसके बाद जजपा की तरफ से पार्टी हाईकमान की रामनिवास सुरजाखेड़ा से नाराजगी बढ़ गई और नरवाना में जजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण राठी को सक्रिय कर दिया गया। नरवाना में समस्याओं के समाधान को लेकर भी जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हैं।

Comments
English summary
Deputy CM Dushyant Chautala will reach Valmiki Manifest Day program
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X