• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सीएम हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा 8 दिसबंर से शुरू

सीएम हेमंत सोरेन आठ दिसंबर से खतियानी जोहार यात्रा पर निकलेंगे। इसकी शुरुआत गढ़वा से होगी। पहले चरण में आठ से 16 दिसंबर तक यात्रा निकलेगी, जो छह जिलों में जायेगी। इसमें मुख्यमंत्री सभी जिलों में एक-एक दिन रुकेंगे भी।
Google Oneindia News
hemant seron

रांची,6 दिसंबर: सीएम हेमंत सोरेन आठ दिसंबर से खतियानी जोहार यात्रा पर निकलेंगे। इसकी शुरुआत गढ़वा से होगी। पहले चरण में आठ से 16 दिसंबर तक यात्रा निकलेगी, जो छह जिलों में जायेगी। इसमें मुख्यमंत्री सभी जिलों में एक-एक दिन रुकेंगे भी। इसके अलावा जिले की योजनाओं की समीक्षा करेंगे। वह एक साथ दो जिलों की योजनाओं की समीक्षा करेंगे। साथ ही बजट की राशि कितना खर्च हुआ। आगामी बजट में जिले को क्या चाहिए, इसका भी ख्याल रखा जायेगा।

रात्रि विश्राम की भी योजना है। इस दौरान यूपीए घटक दल के नेता भी मौजूद रहेंगे। राज्य समन्वय समिति के सदस्य सह झामुमो के वरिष्ठ नेता विनोद पांडेय ने बताया कि झामुमो द्वारा इसका खाका खींच लिया गया है। 2019 में चुनाव के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की संघर्ष यात्रा का आयोजन किया गया था। हाल के दिनों में ईडी द्वारा पूछताछ के बाद सीएम आवास के बाहर ही समर्थक जुटने लगे थे, जिस कारण मुख्यमंत्री को सड़क पर आकर उनका आभार जताना पड़ा। पांडेय ने कहा कि भारी संख्या में अभी कार्यकर्ता रांची आना चाहते हैं, लेकिन अब उन्हें रोक दिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि कार्यकर्ताओं को रांची आने में परेशानी हो सकती है, इसलिए वह खुद कार्यकर्ताओं के पास जायेंगे। उनका आभार जतायेंगे। 29 दिसंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तीन वर्ष का कार्यकाल भी पूरा करेंगे।

Comments
English summary
CM Hemant Soren's Khatiyani Johar Yatra starts from December 8
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X