• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

AAP विधायक सौरव भारद्वाज का दावा- 220 से 230 सीटें जीतेगी उनकी पार्टी

Google Oneindia News
Sourav Bhardwaj

एमसीडी चुनाव के लिए वोटिंग खत्म हो गई है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP), भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. एमसीडी चुनाव के लिए कुल 1,349 उम्मीदवार मैदान में हैं और इनकी किस्मत का फैसला 7 दिसंबर को होगा. इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बड़ा दावा किया है.

'आप' विधायक सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि इस बार आम आदमी पार्टी एमसीडी की 250 सीटों में से 220 से 230 तक जीतने जा रही है. 'आप' विधायक ने कहा कि हमारा यह आंकलन है. उन्होंने कहा कि 7 तारीख को हम दोबारा मिलेंगे. सौरभ भारद्वाज ने एबीपी न्यूज से कहा कि आप लोगों से जाकर पूछ लीजिए. बीजेपी के लोगों के सामने वो भले कुछ ना बोलें, लेकिन कोने में ले जाकर पूछेंगे तो बोलेंगे. गरीब तबका आदमी, शरीफ आदमी और ईमानदार आदमी चाहता है कि शरीफों को लाया जाए, इन गुंडों को अब बाहर किया जाए.

गुजरात चुनाव प्रचार में कांग्रेस और AAP पर कैसे भारी पड़ी बीजेपी? जानिए गुजरात चुनाव प्रचार में कांग्रेस और AAP पर कैसे भारी पड़ी बीजेपी? जानिए

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि 15 साल एमसीडी में बीजेपी ने कुछ नहीं किया. अब जनता गुंडागर्दी, बदतमीजी, दादागिरी करने वाले लोगों से दूर होना चाहती है. आप हमारे यहां ही देखिए, बीजेपी के लिए वो लोग वोट मांग रहे हैं. उन लोगों पर लड़कियों के साथ बदतमीजी करने के मुकदमें हैं, गुंडागर्दी करने के मुकदमें हैं, बैंक फ्रॉड के मुकदमें हैं. ऐसे लोग बीजेपी के लिए पटका पहनकर वोट मांग रहे हैं. जनता को गुंडागर्दी से डराने का काम कर रहे हैं. जनता अब शरीफ लोगों को, ईमानदार लोगों को वोट देना चाहती है. जनता ये लड़ाई-झगड़ा बिल्कुल नहीं चाहती है.

Comments
English summary
AAP MLA Sourav Bhardwaj claims – his party will win 220 to 230 seats
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X