• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पश्चिम बंगाल: TMC सांसद की कार ने बच्चे को रौंदा, मासूम की इलाज के दौरान मौत

Google Oneindia News

west Bengal, पश्चिम बंगाल में एक टीएमसी सांसद की कार की चपेट में आने से चार साल के बच्चे की मौत हो गई। यह कार मुर्शिदाबाद के सांसद अबु ताहिर खान की थी। हादसे में घायल हुए बच्चे को ताहिर खान हॉस्पिटल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के नौदा इलाके में करीब शाम चार बजे की बताई जा रही है।

west Bengal Child dies after being hit by TMC leader Abu Taher Khans car in Murshidabad

यह दर्दनाक हादसा मुर्शिदाबाद के नौदा थाना क्षेत्र के पिपराकाखाली इलाके में दोपहर करीब 4 बजे हुआ। मुर्शिदाबाद लोकसभा तृणमूल सांसद अबू ताहिर खान की कार ने बच्चे को टक्कर मार दी। सूत्रों के मुताबिक, वह बहरामपुर जा रहे थे। गंभीर रूप से घायल बच्चे को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। खान ने कहा कि बच्चा अचानक ही कार के सामने आ गया था।

सांसद ने कहा, बच्चा अचानक कार के सामने आ गया था, ऐसे में ड्राइवर के पास कुछ करने का मौका ही नहीं था। मैं उसे अस्पताल ले आया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मृत बच्चे का नाम हासिम सरकार (4) है। बच्चे की मां उस दिन पिपराकाखली इलाके में बैंक गई हुई थी। बच्चे का घर गंगाखली इलाके में है। कुछ लोगों ने हादसे का कारण तेज स्पीड बताया है।

जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 8 लोगों की मौतजम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 8 लोगों की मौत

स्थानीय लोगों की मानें तो सांसद के कार की स्पीड 70 से 80 किलोमीटर के आसपास थी। मुर्शिदाबाद पुलिस अधीक्षक के शबरी राजकुमार ने कहा कि सांसद की कार पहले ही जब्त की जा चुकी है। कार चालक आलमगीर मंडल को भी गिरफ्तार किया गया है। टीएमसी सांसद अबु ताहेर खान से घटना को लेकर कहा कि क्षमा मांगने की कोई बात नहीं है। वे मेरे लोग हैं। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हम उनके परिवार के साथ हैं।

Comments
English summary
west Bengal Child dies after being hit by TMC leader Abu Taher Khan's car in Murshidabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X