• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई में फंसे शख्स ने ट्विटर पर कहा- पत्नी का वाराणसी में निधन हो गया, सोनू सूद ने दिया ये जवाब

|

वाराणसी। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस की महामारी के बीच लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद करने में जुटे हुए हैं। सोनू सूद अभी तक हजारों मजदूरों को उनके गांव भेज चुके हैं। वहीं, अब सोनू सूद एक ऐसे इंसान की मदद को आगे आए हैं, जिसकी पत्नी का निधन वाराणसी में हो गया है। शख्स को अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जाना है। जिसके लिए शख्स ने ट्विटर कर मदद मांगी है।

ट्विटर पर सोनू सूद ने दिया ये जवाब

ट्विटर पर सोनू सूद ने दिया ये जवाब

नितिन नाम के एक शख्स ने सोनू सूद को ट्वीट कर लिखा, 'प्रिय सोनू सूद सर मेरे पड़ोसी मिस्टर सीताराम की पत्नी का निधन हो गया है और उसे पत्नी के लिए अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जाना है। ये कुल 3 लोग हैं। प्लीज मदद करिए। आपके अलावा हमारे पास कोई और रास्ता नहीं है। इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई किया है। रिप्लाई करते हुए सोनू सूद कहा- मुझे बहुत दुख है। हम उन्हें कल भेज देंगे। वो जल्द ही अपने घर पहुंच जाएंगे।

अजीबोगरीब मांग वाले ट्वीट भी कर रहे है लोग

लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को कुछ लोग ट्विटर पर अजीबोगरीब मांग वाले ट्वीट भी कर रहे हैं। कभी कोई उनसे शराब के ठेके पर खुद को पहुंचाने की मांग करता है, तो कभी कोई शख्स अपनी बीवी से तलाक दिलाने के लिए सोनू सूद से गुहार लगाता है। सोनू सूद भी ऐसे ट्वीट्स पर दिल जीतने वाले जवाब दे रहे हैं। अब एक और शख्स ने सोनू सूद से ऐसा ही ट्वीट करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार लगाई है, जिसपर सोनू सूद ने एकदम धाकड़ जवाब दिया है।

    Sonu Sood ने मदद मांगने वाले प्रवासियों के Delete किए गए Tweet विवाद पर तोड़ी चुप्पी |वनइंडिया हिंदी
    जानिए सोनू सूद ने क्या जवाब दिया

    जानिए सोनू सूद ने क्या जवाब दिया

    दरअसल, विशाल अग्रहरि नाम के शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद से कहा, 'भाई...मुझे भी कहीं छोड़ दो...गर्लफ्रेंड के साथ भागना है!! अंडमान निकोबार ही छोड़ दो भाई।' इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए कहा, 'मेरे पास इससे बेहतर आइडिया है। क्यों ना आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं। चट मंगनी और पट ब्याह।' सोनू सूद का यह रिप्लाई उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो कमेंट कर उनकी इस हाजिरजवाबी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    क्यो सोनू सूद को मुंबई रेलवे स्टेशन पर रोका गया?

    क्यो सोनू सूद को मुंबई रेलवे स्टेशन पर रोका गया?

    आपको बता दें कि हाल ही में उस वक्त विवाद खड़ा हो गया था, जब मीडिया में खबर चली कि सोनू सूद को मुंबई में रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों से मिलने से रोका गया है। हालांकि इस मामले पर खुद सोनू सूद ने सामने आकर इन खबरों का खंडन किया। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे स्टेशन में प्रवेश करने से नहीं रोका गया। मैं प्रोटोकॉल का पूरी तरह सम्मान करता हूं और स्टेशन पर उसी का पालन किया। मैंने राज्य सरकार से ट्रेन के लिए निवेदन किया था, ताकि मैं प्रवासियों को उनके परिवारों के साथ सुरक्षित उनके घर भेज सकूं।'

    सोनू सूद की मदद से अपने घर पहुंचे प्रवासी मजदूर

    सोनू सूद की मदद से अपने घर पहुंचे प्रवासी मजदूर

    एक और ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'स्टेशन पर पहले से ही करीब 2 हजार लोग थे। सभी प्रवासी मजदूरों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए और मेरी मदद करने के लिए मैं राज्य सरकार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और विधायक असलम शेख का बहुत आभारी हूं और उनका धन्यवाद करता हूं।' आपको बता दें लॉकडाउन लगने के कारण लाखों की संख्या में प्रवासी मजदूर महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों में फंस गए थे, जो सोनू सूद की मदद के जरिए आज अपने परिवारों के बीच पहुंच चुके हैं।

    ये भी पढ़ें:- ट्विटर पर शख्स ने कहा- 'भाई, मुझे गर्लफ्रेंड के साथ भागना है', सोनू सूद ने दिया धाकड़ जवाबये भी पढ़ें:- ट्विटर पर शख्स ने कहा- 'भाई, मुझे गर्लफ्रेंड के साथ भागना है', सोनू सूद ने दिया धाकड़ जवाब

    English summary
    Sonu Sood help a man who has lost his wife
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X