• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

वाराणसी में पत्‍नी की 'लाश' कर रही पति का इंतजार, जिसने भी सुना उसकी भर आई आंख

वाराणसी जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां सर्पदंश से 30 वर्षीय एक विवाहिता की शुक्रवार की देर रात मौत हो गई
Google Oneindia News

वाराणसी, 25 सितंबर : वाराणसी जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र से दर्दनाक मामला सामने आया है, यहां सर्पदंश से 30 वर्षीय एक विवाहिता की शुक्रवार की देर रात मौत हो गई। विवाहिता की मौत के बाद उसके घर पर उसकी लाश को रखकर परिजन उसके पति के आने का इंतजार कर रहे हैं। इस मामले से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों ने बताया कि रविवार को मृतका का पति गांव पहुंचेगा, उसके बाद मृतका का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतका की लाश वह बर्फ से ढक कर रखा गया है और लाश के समीप बैठकर परिजन उसके पति के आने का इंतजार कर रहे हैं।

बर्तन धोते समय डंस लिया था जहरीला सांप

बर्तन धोते समय डंस लिया था जहरीला सांप

बड़ाथाना क्षेत्र के अनौरा गांव निवासी राजू चौहान की शादी तीन साल पहले जौनपुर जिले के रहने वाली मनीषा चौहान (30) के साथ हुआ था। अभी दंपति को कोई संतान नहीं हुआ है हालांकि परिजनों के अनुसार मनीषा चौहान गर्भवती थी। परिवार के पालन पोषण के लिए राजू चौहान गुजरात की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। शुक्रवार रात में परिवार के सभी लोगों के भोजन के बाद बर्तन धुलने के लिए गई। उसी समय वहां पर जहरीले सांप ने उसे डंस लिया। टार्च जलाने के बाद सांप को देखकर लोग दंग रह गए।

अस्‍पताल ले जाने पर चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया

अस्‍पताल ले जाने पर चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया

सर्पदंश के बाद मनीषा की हालत बिगड़ने लगी। रात में ही उसके परिवार वाले उसे हरहुआ में स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद भी परिजन उसे शहर में स्थित अस्पताल में ले गए वहां भी चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि करते हुए उसे भर्ती करने से इंकार कर दिया। उसके बाद मनीषा के पति को सूचना देने के साथ ही परिजन उसकी लाश को घर वापस लेकर लौट गए। गांव वालों की सलाह पर परिजन उसे गाजीपुर स्थित एक देवस्थान पर झाड़-फूंक कराने के लिए ले गए लेकिन वहां भी उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पति रविवार को गुजरात से आएगा गांव

पति रविवार को गुजरात से आएगा गांव

गुजरात में नौकरी करने के चलते पति रविवार को घर पहुंच पाएगा। ऐसे भी परिजन मृतका की लाश को घर पर ही बर्फ से ढक कर रख दिए हैं। लाश के समीप बैठ कर परिवार की महिलाएं विलाप कर रही हैं। इस मामले को लेकर पूरे गांव में मातम का माहौल है। इस बारे में ग्राम प्रधान दीपक चौहान ने बताया कि मृतका की लाश को उसके घर पर बर्फ से ढंक कर रखवाया गया है। पति राजू चौहान के आने के बाद रविवार को उसका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- कोबरा ने बालिका को दो बार डंसा, चूहा समझकर किए अनदेखा लेकिन मौत के बाद सपेरा बुलाने पर खुला राज

Comments
English summary
snake bite a woman washing dishes in anaura badagaon varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X