• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओपी राजभर ने पीएम मोदी के खिलाफ ग्राम प्रधान को मैदान में उतारा, कही ये बातें

|

Varanasi news, वाराणसी। सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने 39 लोकसभा सीटों पर अपने पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा कर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। उम्मीदवारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भी पीएम के खिलाफ अपने प्रत्याशी की घोषणा की है। प्रदेश के महासचिव शशि प्रताप सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ पहले पार्टी के युवा अध्यक्ष सिद्धार्थ राजभर को उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन उनकी उम्र कम होने के कारण उनकी सहमति से अब रोहनियां विधानसभा के एक गांव के 10 सालों तक ग्राम प्रधान रहे सुरेंद्र राजभर को उम्मीदवार बनाया गया है।

जब तक भाजपा हमें अलग नहीं करेगी, साथ नहीं छोड़ेंगे

जब तक भाजपा हमें अलग नहीं करेगी, साथ नहीं छोड़ेंगे

दरसअल, उत्तर प्रदेश सरकार में सरकार के सहयोगी पार्टी की भूमिका में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने अपना सर्मथन दे रखा है। प्रदेश के महासचिव से पूछे गए सवाल पर शशि प्रताप सिंह ने कहा कि हमारा यूपी सरकार को समर्थन 2024 तक है। आज भी हमारे नेता सरकार में मंत्री हैं। जब तक भाजपा हमें अलग नहीं करेगी, हम उसका साथ नहीं छोड़ेंगे। हमारा गठबंधन बीजेपी से विधानसभा चुनाव के लिए हुआ था, लेकिन एक साल पहले भी हमने नगर निकाय के चुनाव में अपने उम्मीदवार अलग से लड़ाए थे और लोकसभा चुनाव के भी अलग चुनाव लड़ेंगे, जिसमे पीएम मोदी के खिलाफ भी चुनाव लड़ना है।

ये भी पढ़ें: वाराणसी लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

यूपी में शराब बंदी, पूर्वांचल राज्य की मांग

यूपी में शराब बंदी, पूर्वांचल राज्य की मांग

हमारा चुनावी मुद्दा यूपी में शराब बंदी और पूर्वांचल राज्य की मांग को लेकर होगा। क्योंकि मोदी जी के गुजरात मे यदि शराब बंदी हो सकती है और उनके गठबंधन की पार्टी नीतीश कुमार बिहार में शराब बंदी करा सकते हैं तो यूपी क्यों नहीं। यहां के गरीब शराब पीकर मर रहे है और कोई पूछने वाला नहीं है।

पीएम के खिलाफ ग्राम प्रधान को बनाया उम्मीदवार

पीएम के खिलाफ ग्राम प्रधान को बनाया उम्मीदवार

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ खड़े हो रहे उम्मीदवार सुरेंद्र राजभर ने कहा, ''हम कुछ ज्यादा नहीं बोलेंगे अब पार्टी शीर्ष का आदेश है और अब चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के आदेश का पालन कर चुनाव लड़ना है।''

ये भी पढ़ें: कौशांबी सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले की तस्वीर हुई साफ, जानिए किनके बीच है टक्कर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Om Prakash Rajbhar Announce Candidate Against pm modi in varanasi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X