• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Uttarakhand: BJP विधायक बत्रा का चालान काटना पड़ा महंगा, दारोगा कठैत का हुआ तबादला

|
Google Oneindia News

देहरादून, 18 जून। उत्तराखंड में एक सब इंस्पेक्टर को भाजपा विधायक का चालान काटना महंगा पड़ गया है, जिसके चलते दारोगा का ट्रांसफर कर दिया गया है। दरअसल मामला मसूरी का है, जहां बुधवार को रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने डीजीपी अशोक कुमार से मिलकर मसूरी कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर नीरज कठैत की शिकायत की थी, जिसके बाद डीजीपी ने मामले की जांच एसपी सिटी सरिता डोभाल को सौंप दी और उसके बाद देर रात कठैत समेत कई पुलिस कर्मियों का तबादला कर दिया गया है।

विधायक का चालान काटना पड़ा महंगा, दारोगा का हुआ तबादला

दरअसल रुड़की से भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा अपने परिवार संग मसूरी गए थे। सब इंस्पेक्टर नीरज कठैत के मुताबिक बत्रा वहां बिना मास्क के घूम रहे थे, ऐसे में जब उन्होंने, उन्हें कोविड प्रोटोकॉल की बात याद दिलाई तो वो भड़क गए। उन्होंने कोरोना के नियमों को दरकिनार कर दिया था, जब हमने उनका चालान काटा तो वह हमसे बहसबाजी करने लगे और देख लेंगे जैसी धमकी देने लग गए। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विधायक चालान के 500 रुपये फेंक रहे थे और बहस करते हुए नजर आ रहे थे।

यहां देखें वायरल Video

नीरज कठैत का हुआ ट्रांसफर

वायरल वीडियो देखने के बाद विधायक ने डीजीपी से मुलाकात की और उसके बाद नीरज कठैत का थाना कालसी में ट्रांसफर हो गया है। विधायक का कहना है कि वीडियो में केवल एक ही पार्ट दिखाया गया है। दरअसल दारोगा और उसके साथी लोगों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे थे। जब मैंने उन्हें रोका तो वो मुझसे उलझ गए और कोविड प्रोटोकॉल की दुहाई देते हुए हमसे बहस करने लगे।

यह पढ़ें: Weather Updates: देश के 6 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, दिल्ली में फिर बरसेंगे बादलयह पढ़ें: Weather Updates: देश के 6 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, दिल्ली में फिर बरसेंगे बादल

मेरे लिए 'मिस्टर' जैसे शब्दों का प्रयोग

और तो और दारोगा ने मेरे लिए 'मिस्टर' जैसे शब्दों का प्रयोग किया, जब वो मेरे जैसे व्यक्ति, जो कि जनता का प्रतिनिधि है, के साथ ऐसे पेश आते हैं तो सोचिए आम जनता के प्रति उनका क्या बर्ताव होगा, इसलिए मैंने उनके खिलाफ शिकायत की है, उनका काम जनता की मदद करना है ना कि धमकाना, वो जो कर रहे थे वो गलत है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में जानबूझकर दरोगा की टिप्पणियों को हटा दिया गया है। आपको बता दें कि MLA प्रदीप बत्रा ने अपने 500 रुपये भी सरकारी खजाने से वापस करने की बात की है।

English summary
Roorkee BJP MLA Batra Fined for not wearing mask, inspector Neeraj Kathait transfer, see Details .
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X