• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: GSVM मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों का तांडव, डॉक्टरों ने जमकर की तोड़फोड़

|

कानपुर। कानपुर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों और बाहरी लोगों के बीच मंगलवार देर रात जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से पत्थर और लाठी डंडे भी चले। बवाल, तोड़फोड़ और मारपीट से हड़कंप मच गया। हंगामे और तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई और स्थिति को संभाला।

violence during doctors protest in gsvm medical college kanpur

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात मेडिकल कॉलेज गेट पर बाइक को ओवरटेक करने को लेकर जूनियर डॉक्टरों और बाहरी लड़कों में विवाद हो गया। जिसके बाद बाहरी लड़कों ने अपने साथियों को बुला लिया और डॉक्टरों से मारपीट हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज से डॉक्टरों सड़कों पर उतर आए और बाहरी लोगों से मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं डॉक्टरों ने सड़क पर उतरकर बाइक, गाड़ियों और ऑटों में भी तोड़फोड़ की। स्थानीय युवकों ने रास्ते में मिलने वाले कई अन्य छात्रों को भी पीट दिया। गुस्साएं डॉक्टरों को शांत कराने के लिए मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों से भी डॉक्टरों ने मारपीट की। साथ ही मेडिकल कॉलेज के बाहर जमकर हंगामा काटा।

पुलिस के मौजूद होने के बावजूद भी दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पथराव करते रहे और लाठियां भांजते रहे। घटना के बाद मौके पर एसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद से हालात तनावपूर्ण हैं। घटना के बाद सीनियर डॉक्टरों ने बताया कि जूनियर डॉक्टरों से बाहरी लड़कों ने मारपीट की बाइके तोड़ी और चेन लूटी। आरोपियों के खिलाफ करेरवाई के लिए तहरीर देंगे। कई जूनियर डॉक्टर भी घायल भी हुए है।

वहीं, एसपी संजीव सुमन ने बताया कि हिंसक माहौल बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। फिर वह कोई भी हो। बीच सड़क पर गुंडई करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा। पुलिस से अभद्रता की है, किसी को छोड़ा नहीं जायेगा। कड़ी से कड़ी कर्रवाई की जायेगी।

English summary
violence during doctors protest in gsvm medical college kanpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X