• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

VIDEO: सीतापुर में गाड़ी में बैठे रहे DM और SP, सामने गड्ढे में पलटा ई-रिक्शा लेकिन फिर भी नहीं रुके

VIDEO: सीतापुर में गाड़ी में बैठे रहे DM और SP, सामने गड्ढे में पलटा ई-रिक्शा लेकिन फिर भी नहीं रुके
Google Oneindia News

Uttar Pradesh Sitapur E-Rickshaw Video:उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक ई-रिक्शा के पलटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सीतापुर में जिला प्रशासन के अफसरों की संवेदनहीनता को भी उजागर किया है। सीतापुर में यात्रियों से खचाखच भरा एक ई-रिक्शा पानी-कीचड़ से भरी सड़को पर गड्ढे में पलट गया। घटना उस वक्त हुई जब पुलिस की गाड़ियां समेत सरकारी गाड़ियां वहां से गुजर रही थीं। वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस हादसा उस वक्त हुआ जब सीतापुर के डीएम और एसपी का काफिला जहांगीराबाद चौराहे से निकल रहा था, इसी दौरान सामने से एक ई-रिक्शा आता और काफिले से बचने की कोशिश में गड्ढों की वजह से पलट जाता है।

अफसरों ने नहीं रोकी अपनी गाड़ी

अफसरों ने नहीं रोकी अपनी गाड़ी

ई-रिक्शा पलटने के बाद इसमें बैठी सवारियां नीचे दब जाती हैं। ये सबकुछ अपनी गाड़ी के अंदर बैठे डीएम और एसपी देखते भी हैं, लेकिन इसके बावजूद अफसरों ने वहां गाड़ी नहीं रोकी और निकल गए। जनता के प्रति ऐसी उदासीनता देखकर सोशल मीडिया पर अफसरों की आलोचना की जा रही है। लोग कह रहे हैं न तो अधिकारी और ना ही कोई उनका स्टॉप मदद के लिए नीचे आया।

यात्रियों ने खुद ही निकाला वहां से ई-रिक्शा

यात्रियों ने खुद ही निकाला वहां से ई-रिक्शा

किसी की मदद नहीं मिलने पर यात्रियों ने खुद को ई-रिक्शा के नीचे से निकाला और फिर से ई-रिक्शा को भी उठाया। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि उस सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे हैं और पानी और कीचड़ से सारा सड़क भरा पड़ा है।

बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने निकले थे अफसर

बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने निकले थे अफसर

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीएम अनुज सिंह और एसपी सुशील चंद्रभान अपने काफिले से बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने निकले थे। ई-रिक्शा वाला हादसा उस वक्त हुआ, जब डीएम और एसपी बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरान कर लौट रहे थे। सीतापुर में लगातार हो रही बारिश की वजह से जहांगीराबाद इलाके के सड़कों पर पानी भर गया है।

CM योगी ने 15 नवंबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का दिया आदेश

CM योगी ने 15 नवंबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का दिया आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्टूबर महीने की शुरुआत में अधिकारियों को 15 नवंबर तक राज्य में सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए अभियान चलाने का निर्देश दिया था। सीएम योगी एक उच्च स्तरीय बैठक में कहा, "15 नवंबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाना चाहिए। राज्य के सभी नागरिकों को बेहतर कनेक्टिविटी का अधिकार है।''

अधिकारी बोले- हमारे निकलने के बाद हुआ ये हादसा

अधिकारी बोले- हमारे निकलने के बाद हुआ ये हादसा

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के हाद डीएम ने सफाई दी है कि और कहा है कि उनके काफिले के निकल जाने के बाद ये हादसा हुआ था। उन्होंने कहा, अगर मुझे पता चलता तो मैं जरूरत रुकता। हालांकि वीडियो में रिक्शा पलटते वक्त वहां से सफेद रंग की गाड़ी गुजरती हुई दिख रही है।

ये भी पढ़ें- इस वजह से आंध्र प्रदेश के कुछ जिलों में खाया जाता है गधों का मांस, बिकता है 600 रुपये किलोये भी पढ़ें- इस वजह से आंध्र प्रदेश के कुछ जिलों में खाया जाता है गधों का मांस, बिकता है 600 रुपये किलो

Comments
English summary
Uttar Pradesh Sitapur E-Rickshaw Overturned On Potholed Road But DM SP Did not Stop
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X