यूपी: BJP विधायक अनुराग सिंह धोखाधड़ी के केस में फंसे, FIR

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह के बेटे और मिजार्पुर के चुनार से बीजेपी विधायक अनुराग सिंह नई मुश्किल में फंस गए हैं। अनुराग सिंह पर गबन, आपराधिक षडयंत्र सहित अन्य धाराओं केस दर्ज किया गया है। राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाने में अनुराग सिंह के साथ दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यूपी: BJP विधायक अनुराग सिंह धोखाधड़ी के केस में फंसे, FIR

एएसपी उत्तरी अनुराग वत्स ने जानकारी देते हुए बताया कि यह केस विजिलेंस ने दर्ज कराया है। इसमें विधायक अनुराग सिंह, पंकज कुमार और सुधीर शर्मा का नाम शामिल है। वत्स ने बताया कि ओपी चौधरी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, लखनऊ पर विजिलेंस की जांच चल रही है। इस संबंध में गुरुवारको विभाग ने एफआईआर दर्ज कराई है।

अनुराग सिंह का विवादों से पहले भी नाता रहा है। आरोप है कि अनुराग ने अपने ससुर ओपी चौधरी के देहांत के बाद उनके अस्पताल पर कब्जा कर लिया। पीजीआई थाने में अनुराग सिंह, पंकज कुमार और सुधीर शर्मा के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। इसमें अनुराग सिंह ओपी चौधरी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के चेयरमैन हैं। वहीं पंकज कुमार और सुधीर शर्मा एकाउंटेंट के पद पर काम करते हैं। इनके तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 409, 120 B के तहत केस दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP police files dir on BJP MLA Anurag Singh in a fraud case
Please Wait while comments are loading...