उन्नाव रेप केस: कुलदीप सेंगर के भाई की चार दिन की पुलिस हिरासत मंजूर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उन्नाव रेप केस और पीड़िता के पिता की हत्या में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह को सीबीआई की विशेष अदालत ने 4 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है। अतुल सिंह के पांच और को भी स्पेशल रिमांड पर भेजा गया है। इनमें बऊवा, विनीत और सोनू सिंह शामिल हैं। सीबीआई को आरोपियों की रिमांड 18 अप्रैल की सुबह 10 बजे से मिलेगी। अतुल सिंह और दूसरे आरोपियों को 10 अप्रैल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अतुल पर पीड़िता के पिता से मारपीट का आरोप है, जिससे उसकी मौत हो गई। पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत हुई थी। 

Unnao rape case: BJP MLA Kuldeep Sengar brother 5 others sent to Police custody for 4 days by CBI court

सीबीआई ने अब तक मामले में कुल 4 एफआईआर दर्ज की हैं। विधायक कुलदीप सेंगर को शनिवार से 7 दिन की सीबीआई रिमांड पर हैं। विधायक की सहयोगी शशि सिंह भी 4 दिन की रिमांड पर हैं। विधायक कुलदीप के खिलाफ नाबालिग लड़की ने रेप करने का आरोप लगाया है।

शुरू में विधायक पर एफआईआर नहीं हुई थी लेकिन मीडिया में मामला आने के बाद एसआईटी का गठन किया गया और एसआईटी की रिपोर्च के बाद विधायक पर उन्नाव के माखी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366, 376 ,506 और पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। शासन ने इस आदेश में इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें- आरक्षण पर शिवराज के मंत्री का बयान, 90% वाले की जगह 40% वाले को बैठाना देश के लिए घातक

ये भी पढ़ें- मशहूर डिजाइनर का विवादित बयान-पैंट उतारने से ऐतराज है तो छोड़ दो मॉडलिंग, चले जाओ मठ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao rape case: BJP MLA Kuldeep Sengar brother 5 others sent to Police custody for 4 days by CBI court

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.