मौसी के घर पर 20 साल से रह रहा था भतीजा, मौसा को हुआ कुछ ऐसा शक कि कर दिया ये हश्र

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में अवैध संबंधों के चलते हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक का अपनी मौसी से अवैध संबंध था। इसकी जानकारी उसके मौसा को हो गई थी। ऐसे में मौसा ने उसकी धारदार हथ‍ियार से काटकर हत्या दी। हत्‍या के बाद से आरोपी मौसा फरार है जिसकी तलाश में संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक उदयपुर गांव का रहने वाला राजकुमार अकबरपुर थाना क्षेत्र के किशरवल गांव स्थित अपनी मौसी के यहां कई सालों से रह रहा था।

मौसी के घर पर 20 साल से रह रहा था भतीजा, मौसा को हुआ कुछ ऐसा शक कि कर दिया ये हश्र

वो यहां रहकर सब्‍जी बेचले का काम करने लगा था। इसी बीच राजकुमार के संबंध मौसी से हो गये थे। दोनों ने सारी मर्यादाएं पार कर दीं और इसकी खबर पूरी गांव में फैल गई। यह बात राजकुमार के मौसा छोटेबाबू को खटकने लगी और उसने राजकुमार को ठिकाने लगाने की सोचने लगा। शुक्रवार को छोटेबाबू अपने लड़के के साथ राजकुमार को बहाने से खेत में ले गया। यहां प्लान के तहत दोनों ने धारदार हथियार से राजकुमार पर कई वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। करीब डेढ़ घण्टे तक जब राजकुमार घर नही लौटा तो मौसी को चिंता हुई।

इसके बाद मौसी खेतो की तरफ देखने निकली तो वहां देखा कि राजकुमार मृत पड़ा था। इसके बाद गांव के लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो गयी और सूचना पुलिस को दी गई। मौसी का आरोप है कि भतीजे की हत्या में उनके पति छोटेबाबू , जेठ बाबूलाल और नंदोई ने किया है। उन्होंने ही उसकी कुल्हाड़ी से मार कर हत्या की है। उन्होंने कहा, ''मेरे नंदोई का कहना था कि राजकुमार इस घर पर नहीं रहेगा। यदि वह यहां पर रहा तो इसका परिणाम अच्छा नहीं होगा। उसने ही मेरे पति के कान भरे थे कि राजकुमार के मुझसे अवैध संबंध है। वो 20 साल से यहां पर रह रहा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uncle killed his nephew due to illicit relationship with aunty in Kanpur, district of Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.