इटावा: दिनदहाड़े डॉक्टर के अपहरण के बाद मांगी 60 लाख की फिरौती

Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने एक डॉक्टर का अपहरण कर लिया और मोबाइल से परिजनों को फोन कर साठ लाख रुपए की फिरौती मांगी। इसके बाद परिजन दहशत में आ गए और उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

इटावा: दिनदहाड़े डॉक्टर का अपहरण कर मांगी 60 लाख की फिरौती

होम्योपैथी डॉक्टर ज्ञानचंद्र पांडे मैनपुरी जिले के करहल में क्लिनिक चलाते हैं। इस घटना की जानकारी देते हुए एसपी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में रहनेवाले डॉक्टर ज्ञानचंद्र पांडे गुरुवार को मैनपुरी करहल स्थित अपने क्लिनिक जा रहे थे। जब 12 बजे तक वे वहां नहीं पहुंचे तो परिजनों को मरीज ने फोन पर सूचना दी। पत्नी निर्मला और बेटे तरूण ने अपने रिश्तेदारों से पता किया लेकिन कुछ मालूम नहीं हुआ।

Read Also: पेप्सी के लिए चली गोली, दुकान में देरी पर हुआ बवाल

परिजनों ने फ्रेंड्स कॉलोनी के थाना प्रभारी भालू सिंह भाटी को इस बारे में बताया और गुमशुदगी की तहरीर दी। गुरुवार की शाम में परिजनों के पास एक शख्स का फोन आया जिसने खुद को अपहर्ता बताते हुए फिरौती में 60 लाख रुपए की मांग की। फिरौती की मांग के बाद परिजनों में दहशत है।

पुलिस की सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच में सक्रिय है और डॉक्टर की तलाश की जा रही है। इससे पहले 28 जून को भी ईंट भट्टा कारोबारी गिरीश यादव को सुनियोजित तरीके से किडनैप कर लिया गया था।

Read Also: भाभी के प्‍यार में इस कदर पागल हुआ देवर, भाई को कर दिया जिंदा दफन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sixty lakhs ransom demanded after doctor abudcted in Etawah, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...