किसान चारपाई उठाता है तो बीजेपी के लोग उसे चोर कहते हैं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को मजबूती देने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रोड-शो कर रहे हैं। इसी कड़ी में वो गोरखपुर पहुंचे, जहां उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

rahul

गोरखपुर में राहुल गांधी ने किया रोड शो

गोरखपुर में राहुल गांधी ने रोड-शो के साथ-साथ घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से न केवल मुलाकात की, उनका हाल जानने की भी कोशिश की।

प्रवीण तोगड़िया ने लालू यादव को बताया प्रधानमंत्री बनने का रास्ता

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर किसान चारपाई उठाता है तो बीजेपी के लोग उसे चोर कहते हैं। वहीं जब विजय माल्या नौ हजार करोड़ लेकर चला जाता है तो उसे डिफॉल्टर कहते हैं।

राहुल गांधी ने ये बातें एक दिन पहले देवरिया में हुई खाट सभा में हुए हंगामे को लेकर कही। जहां खाट सभा के बाद वहां मौजूद लोग खाट लेकर भागने लगे थे।

मोदी सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि मोदीजी ने छोटे किसानों का कर्ज माफ नहीं किया और अमीर लोगों का कर्ज माफ कर दिया है।

कश्‍मीर में ISIS की आहट, एनआईए की नजर 12 लोगों पर

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार में किसानों का 70 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया गया था। राहुल गांधी ने कहा कि किसानों की कर्ज माफी के लिए हम मोदी सरकार पर दबाव बनाएंगे।

इससे पहले राहुल गांधी गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज पहुंचे और वहां इलाज करा रहे इंसेफ्लाइटिस के मरीजों का हाल जानने की कोशिश की।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi door to door campaigning in Gorakhpur, targets modi government.
Please Wait while comments are loading...