• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी के साथ चली गोलियां, एक की मौत आठ घायल

|

मऊ। यूपी के मऊ स्थित बाजपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से लाठियों के साथ गोलियां तक चल गई। इस दौरान गोली 20 वर्षीय युवक संदीप को लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यूपी: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी के साथ चली गोलियां, एक की मौत आठ घायल

जानकारी के मुताबिक हलधरपुर थाना क्षेत्र के नगवा बाजपुर गांव में वर्षों से चल रहे दो पट्टेदारों के बीच खेत के मुकदमें में एक पट्टेदार ने खेत जोतना शुरू कर दिया था। जिसपर दूसरे पक्ष ने विरोध किया तो दोनों पक्षो में जमकर मारपीट शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडो के साथ गोलियां चलने लगीं जिसमें एक युवक की मौत समेत आठ लोग घायल हो गए। वहां पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

यूपी: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी के साथ चली गोलियां, एक की मौत आठ घायल

यहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। इस मामले में पीड़ित परिवार चौकी इंचार्ज पर आरोप लगा रहा है। उनका कहना है कि चौकी इंचार्ज की वजह से ही यह घटना हुई है। वे जबरन कानून का उल्लंघन कर खेत जुतवा रहे थे जिसके बाद विवाद ने विकराल रूप ले लिया।

ये भी पढ़ें:- पानीपत के प्रेमी ने ही की बागपत में युवती की हत्या, धोखे से बुलाया और गला दबाकर मार डाला, वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
one people dead and eight injoured in a land fight in mau
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X