करवा चौथ का व्रत रखने की वजह से हुई मुस्लिम महिला की हत्या!

Subscribe to Oneindia Hindi

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में करवा चौथ के दिन एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसके परिजनों ने ससुरालीजनों पर गंभीर आरोप लगाया है कि मृतका करवा चौथ का व्रत रखती थी इसलिए उसके ससुरालीजनों ने उसे जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है जबकि ससुरालीजन मौके से फरार मिले हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

दरअसल अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाका स्थित जलालपुर चौकी वाली गली निवासी इदरीश के साथ अब से करीब 12 वर्ष पूर्व गंगीरी निवासी परवीन उर्फ गुड्डो का निकाह हुआ था। परवीन का रविवार के दिन अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिसके बाद से ससुरालीजन फरार हैं।

परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

परवीन के परिजनों ने जानकारी देते हुए उसके ससुरालीजनों पर आरोप लगाया है कि परवीन निकाह के बाद से ही करवा चौथ का व्रत रखती आ रही है क्योंकि उसके यह व्रत रखना बहुत पसंद था। उसके इस व्रत रखने से ससुरालीजन खफा रहते थे और गुस्से में हर वर्ष चार पहिया गाड़ी की मांग करते हुए कहते थे कि कुछ लेके तो आई नहीं है और यह सब करती है।

ससुराली फरार, पुलिस जांच में जुटी

ससुराली फरार, पुलिस जांच में जुटी

परिजनों ने बताया कि रविवार को अचानक फोन पहुंचा कि इसकी तबियत खराब है, यहां आए तो परवीन खत्म हो चुकी थी और ससुरालीजन यहां से गायब हैं। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई और मौके पर पुलिस पहुंच गई जहां से पंचनामा भरके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति समेत सभी ससुरालीजनों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है ।

Read Also: सड़क पर टॉयलेट करने उतरे भाजपा विधायक पर चली गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A muslim woman celebrating Karva Chauth murdered by in laws in Aligarh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.