VIDEO: छात्रा ने की ये छोटी सी भूल तो टीचर ने पीट-पीट कर पहुंचा दिया अस्पताल

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। उतर प्रदेश के मुरादाबाद में शिक्षा के मंदिर से एक बार छात्रा से मारपीट का मामला सामने आया है। यहां स्कूल की अध्यापिका ने फीस न जमा करने पर काफी दिनों से डेंगू से पीड़ित छात्रा को स्कूल परिसर में पीट दिया। मामला मुरादाबाद के गांधी नगर पब्लिक स्कूल का है जिसमें डेंगू से पीड़ित छात्रा एक महीने बाद स्कूल पहुंची थी। इस बात से नाराज उसकी क्लास टीचर ने अपशब्दों का प्रयोग किया साथ ही उससे पीटना भी शुरू कर दिया। जिसके बाद पीड़ित छात्रा बेहोश होकर वहीं पर गिर गई। अफरातफरी मचने के बाद छात्रा को स्कूल प्रशासन ने पास ही स्थित जिज्ञासा नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

डॉक्टर ने बताया नाजुक थी हालत

डॉक्टर ने बताया नाजुक थी हालत

जब डॉक्टर से बात की गई तब पता चला कि छात्रा डॉक्टर के पास काफी गंभीर हालत में आई थी। हालत इतनी नाज़ुक थी कि वह ठीक से सांस भी नहीं ले पा रही थी। छात्रा का इलाज़ भी पिछले काफी समय से यहां चल रहा था। छात्रा को बेरहमी से मारने के कारण ही उसकी हालत बिगड़ी है।

बोर्ड रजिस्ट्रेशन फी ना जमा करने पर पीटा

बोर्ड रजिस्ट्रेशन फी ना जमा करने पर पीटा

वहीं पीड़ित छात्रा का कहना है कि जब वह स्कूल पहुंची तो सीढ़ियां चढ़ते समय भी वह रुक कर बैठ गई थी। जिसके बाद साथ की किसी छत्रा ने उससे पकड़ कर क्लास तक पहुँचाया। उसके बाद वह क्लास में ही बैठी और प्रेयर में भी नहीं गई। जब क्लास टीचर क्लास में पहुंची तो बोर्ड रजिस्ट्रेशन फी को लेकर टीचर ने उसकी एक भी न सुनी और उसे पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद उसके सीने में दर्द होने लगा और वो बेहोश होकर वहीं गिर गई।

परिवारीजन करेंगे कार्रवाई

परिवारीजन करेंगे कार्रवाई

पीड़ित छात्रा की माँ मोना शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी के साथ टीचर द्वारा मारपीट की गई है, जिसके चलते उनकी बेटी की तबियत ख़राब हो गई। उसका कहना है की उक्त मामले में वे कार्रवाई हेतु पुलिस कंप्लेंट करेंगे और दोषी के विरुद्ध कार्रवाई चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- लखनऊ के मॉल में करता था ये 'गंदा काम', गार्ड ने किया पुलिस के हवाले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
moradabad teacher beaten a school girl. after getting beaten she got illed and then after she has been send to hospital.
Please Wait while comments are loading...