• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Kumar Vishwas: जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, कुमार विश्वास ने यूपी पुलिस को कहा धन्यवाद

|
Google Oneindia News

Kumar Vishwas gets death threat: जानेमाने कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें ईमेल के जरिए यह धमकी मिली है। पुलिस ने संदिग्ध को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है, जिसने कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी दी थी। मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। संदिग्ध आरोपी ने ईमेल में भगवान राम के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, साथ ही कुमार विश्वास की तुलना दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से की है। धमकी मिलने के बाद कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीन पांडे ने शिकायत दर्ज कराई थी। कुमार विश्वास के मैनेजर ने इंदिरापुरम पुलिस स्टेशन को यह पत्र सौंपा है।

Kumar Vishwas

इसे भी पढ़ें- Mother Dairy: दिल्ली-एनसीआर में महंगा हुआ मदर डेयरी का दूध, जानिए नए दामइसे भी पढ़ें- Mother Dairy: दिल्ली-एनसीआर में महंगा हुआ मदर डेयरी का दूध, जानिए नए दाम

धमकी मिलने के बाद पुलिस की कार्रवाई पर खुद कुमार विश्वास ने ट्वीट करके पुलिस का शुक्रिया अदा किया है। गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि एसएसपी गाजियाबाद के नेतृत्व में थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम द्वारा कुमार विश्वास को इमेल पर धमकी देने व भगवान श्री राम पर अभद्र व अमर्यादित टिप्पणी करने की घटना का खुलासा, अभियुक्त गिरफ्तार। गाजियाबाद पुलिस के ट्वीट पर जवाब देते हुए यूपी पुलिस का आभार व्यक्ति किया है।

बता दें कि कुमार विश्वास ने ट्वीट करके धमकीभरा पत्र शेयर किया था, जिसमे उन्होंने लिखा था, अब उन्हें और उनके चिंटुओं मेरे द्वारा मेरे राघवेंद्र सरकार राम का महिमामंडन करना पसंद नहीं।कह रहे हैं "मार देगें" 😲 ये सब ठीक है पर अपने चिंटुओं को बोलो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को गाली न बकें। अपना काम करो नहीं तो याद रखो रावण तक का वंश नहीं बचा ,तुम ऐसे कौन लवणासुर हो? बता दें कि दिल्ली में निकाय चुनाव होने हैं और ऐसे में चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच सीधी लड़ाई है। कुमार विश्वास पूर्व में आम आदमी पार्टी के नेता रह चुके हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी से अलग होने के बाद वह अक्सर आप के नेताओं और और अरविंद केजरीवाल पर हमले करते रहते हैं।

Comments
English summary
Kumar Vishwas death threat Ghaziabad police arrest the accused
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X