ISIS की धमकी के बाद ताजनगरी में पुलिस की बढ़ाई गई सुरक्षा जांच

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट यानी ISIS की काली नजर अब ताजमहल पर है। ISIS ताजमहल पर हमला करने कि साजिश रच रहा है। दरअसल ISIS कि मीडिया सेल ने खुद एक ग्राफिक्स के जरिए इस बात की तस्दीक की है कि ताजमहल उसके के निशाने पर है।

Read more: दो गुटों में टकराव के चलते छावनी बनी गलियां, रात भर दौड़ती रही पुलिस

ISIS की धमकी के बाद ताजनगरी में पुलिस की बढ़ाई गई सुरक्षा

ISIS की धमकी के बाद ताजनगरी में पुलिस की बढ़ाई गई सुरक्षा

ISIS के जारी एक ग्राफिक्स में ताजमहल संबंधी आत्मघाती हमले की चेतावनी के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियों ने विश्व प्रसिद्ध इमारत ताजमहल की सुरक्षा बढ़ा दी है। अधिकारियों ने ताज में सघन चेकिंग के साथ ही आसपास के इलाकों में फ्लैग मार्च भी शुरू किया था। बता दें कि शनिवार से ताज महोत्सव शुरू हो रहा है। ऐसे में ISIS से जुड़े 'अहवाल उम्मत मीडिया सेंटर' ने एक ग्राफिक्स जारी किया है, जिसमें भारत पर हमलों के साथ ही ताजमहल को टारगेट पर दिखाया गया है।

ISIS की धमकी के बाद ताजनगरी में पुलिस की बढ़ाई गई सुरक्षा

ISIS की धमकी के बाद ताजनगरी में पुलिस की बढ़ाई गई सुरक्षा

ISIS की गतिविधियों पर नजर रखने वाले इंटेलिजेंस ग्रुप के मुताबिक इस ग्राफिक्स को 14 मार्च को अहवाल उम्मात मीडिया सेंटर से टेलिग्राम पर भेजा गया है। इस ग्राफिक्स में एक नकाबपोश हथियारबंद व्यक्ति को दिखाया गया है जो ताजमहल की तरफ मुंह करके खड़ा है। इसी ग्राफिक्स के ऊपर लिखा है न्यू टारगेट यानी अगला लक्ष्य, उसी के ठीक नीचे अरबी भाषा में लिखा है आगरा इश्तीशादी यानी आगरा शहीद साधक। जिसका मतलब है कि ताजमहल के भीतर आत्मघाती हमला करने की साजिश रची जा रही है।

प्यार की निशानी ताजमहल पर ISIS के नापाक इरादे, उड़ा देने की दी धमकी

इस ग्राफिक्स के सामने आने के बाद से सीआईएसएफ ने ताजमहल की सुरक्षा व्यवस्था और चुस्त कर दी है। चार वॉचिंग टॉवरों से हर वक्त निगरानी की जा रही है। नाइट विजन कैमरों से लैस 12 जवान लगातार धरती और आसमान पर नजरें गड़ाए हैं।

Read more: आखिर कैसे देवबंद में भाजपा ने हासिल की जीत?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ISIS nefarious intentions on the Taj Mahal, threatened to blow up in Agra
Please Wait while comments are loading...