मेरठ के नाले में बह रहे नोटों को बटोरने के लिए मची मारामारी

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। यूपी के मेरठ के नाले में 100 ओर 50 के नोट बहते देखकर राहगीरों की लाइन लग गयी और नोटों को लूटने के लिए लोग नाले में उतर गए। बताया जा रहा है कि कई लोगों ने हजारों रुपए के नोट नाले से बटोरे हैं। ये नोट नए और पुराने दोनों हैं। 10 रुपए से लेकर 500 रुपए तक के नोट लोगों के हाथ लगे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

सुबह-सुबह नोटों की बरसात!

सुबह-सुबह नोटों की बरसात!

सुबह-सुबह मेरठ के टी पी नगर इलाके में नए. पुराने 100 ओर 50 के साथ पुराने 500 के नोट बहते हुए देख राहगीर रुक गए ओर धीरे-धीरे भीड़ का नजारा दिखने लगा। हर कोई नाले की तरफ टकटकी लगाए देख रहा था। ये सब नाले में बह रहे नोटों को देखने ओर उनको निकालने में लगे हुए थे।

हजारों रुपए लोग नाले से निकालकर ले गए

हजारों रुपए लोग नाले से निकालकर ले गए

राहगीरों ने बताया कि इसमें सौ, पचास ओर पांच सौ के पुराने नोट हैं। कई नोट कटे हुए हैं, कई ठीक हैं । प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि कई लोग हजारों रुपये नाले से निकालकर ले भी गए और कुछ लोग अभी नोट की तलाश में नाले में लगे हुए थे।

मौके पर पहुंच गई पुलिस

मौके पर पहुंच गई पुलिस

इसकी सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी। एसपी सिटी मान सिंह ने बताया है कि टीपी नगर के नाले में करेंसी होने की सूचना मिली। करेंसी को कब्जे में लिया गया है और इस मामले की जांच कर जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी, वो पुलिस कर रही है।

Read Also: तीन बच्चों के पिता ने भागकर की प्रेमिका से शादी, पेड़ से लटकी मिली लाशें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Currencies found in drain of Meerut, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.