दुल्हन के बारे में दूल्हे को पता चली ऐसी बात, बीच शादी उतरवाए कपड़े

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शादी विवाह के दौरान दहेज या दूल्हे-दुल्हन की पसंद नापसंद को लेकर रिश्ता टूटने और हंगामे की खबरें अक्सर आती रहती हैं, लेकिन यूपी के महोबा जिले में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शक की वजह से शादी से पहले दूल्हे के परिवार के सामने दुल्हन के कपड़े उतरवाए गए।

ये भी पढ़ें- एक मां के साथ इससे ज्यादा दर्दनाक और कुछ हो ही नहीं सकता, देखें वीडियो

दुल्हन के बार में कान में बताया

दुल्हन के बार में कान में बताया

जानकारी के मुताबिक महोबा के रहने वाले जयहिंद की शादी तीजा से होने जा रही थी। बारात पहुंच चुकी थी और वधु पक्ष वर पक्ष की आवभगत में लगा हुआ था। मेहमान खाने का लुत्फ उठा रहे थे। इसी दौरान दूल्हे के एक रिश्तेदार ने उसके कान में कुछ कहा, जिसके बाद दूल्हे ने अपने परिवार के लोगों को बुलाया और शादी की खुशियां हंगामे में बदल गईं।

अलग कमरे में उतरवाए गए दुल्हन के कपड़े

अलग कमरे में उतरवाए गए दुल्हन के कपड़े

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के बड़े बुजुर्गों को लेकर थाने आई। पंचायत बिठाई गई और पंचायत में तय हुआ कि शादी तभी होगी, जब यह पुख्ता हो जाएगा कि तीजा को चर्म रोग नहीं है। इसके बाद दुल्हन को थाने में ही एक अलग कमरे में ले जाया गया और वहां दूल्हे की चाची और चचेरी बहनों के सामने उसके कपड़े उतरवाए गए।

ये भी पढ़ें-होटल में ले जाकर प्रेमी ने क्या किया, सुनिए पीड़िता की जुबानी, VIDEO

दूल्हे ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

दूल्हे ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

कपड़े उतरवाकर जांच करने पर वर पक्ष की महिलाओं ने पाया कि दुल्हन को ऐसी कोई बीमारी नहीं है। इसके बाद वर पक्ष के लोग पुलिसकर्मियों के साथ शादी स्थल पर लौटे और विवाह की रस्में पूरी की गईं। दूल्हे ने हाथ जोड़कर अपनी गलती के लिए दूल्हन के परिवार से माफी मांगी। थाना इंचार्ज रीता सिंह ने बताया कि दुल्हन के पिता ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। दूल्हे के परिवार की तरफ से पुलिस ने माफीनामा भी लिखवाकर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bride removes dress in front of groom's family in mahoba of UP.
Please Wait while comments are loading...