तनाव ने ली बच्चे की जान, दोस्त ने बताया 'ब्लू व्हेल' खेलता था

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। दुनिया भर में मौत के खेल से बदनाम 'ब्लू व्हेल' ने लखनऊ में दहशत फैला दी है। आठवीं क्लास के छात्र आदित्य वर्धन सिंह (14) की मौत के बाद इसे 'ब्लू व्हेल' गेम का शिकार कहा जा रहा है। इंदिरानगर के बी-ब्लॉक में रहने वाले आदित्य ने गुरुवार दोपहर कमरे में पंखे के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Blue Whale Game reason to be dead again in lucknow hardoi

बुजुर्ग नानी ने आदित्य को फंदे पर झूलते देख पड़ोसियों को सूचना दी। आनन-फानन में उसे नजदीक के शेखर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घरवालों से बात की तो पता चला कि आदित्य पिछले दो हफ्ते से मोबाइल में कोई वीडियो गेम खेल रहा था। जिससे वो तनाव में रहने लगा था। दोस्तों से पता चला कि आदित्य 'ब्लू व्हेल' गेम खेलता था।

हरदोई निवासी रूपेश कुमार सिंह पेशे से वकील हैं। परिवार में पत्नी अरुणा सिंह, बेटा आदित्य सिंह और एक बेटी है। आदित्य की बेहतर शिक्षा के लिए अरुणा करीब साल भर पहले उसे लेकर लखनऊ आ गई थीं। यहां वो इंदिरानगर के मकान नंबर बी-1529 में अपने पिता उदय प्रकाश सिंह और मां सरला सिंह के साथ रह रही थीं। उदय प्रकाश एक पब्लिकेशन हाउस चलाते हैं जिसमें अरुणा भी उनकी मदद करती हैं।

Read more: नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म तो आरोपी बाप बनने से मुकर गया

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Blue Whale Game reason to be dead again in lucknow, hardoi
Please Wait while comments are loading...