गोरखपुर: बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे ने विवादित पोस्टर जारी कर आचार संहिता का उड़ाया मजाक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। प्रदेश में कई दिन पहले ही चुनाव आयोग द्वारा विधान सभा चुनावों की घोषणा की चुकी है, जिसके बाद से यहां आचार संहिता लागू है। जिसका पालन न करने पर चुनाव आयोग ने सख्त कार्रवाई करने का फरमान जारी किया हुआ है। चुनाव आयोग के आदेश के बाद भी राजनीतिक पार्टियां मनमानी कर आयोग और आचार संहिता का उलंघन कर रहीं है।

गोरखपुर: बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे ने विवादित पोस्टर जारी कर आचार संहिता का उड़ाया मजाक

चुनाव आयोग के फरमान को नज़रअंदाज करते हुए बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने फिर से विवादित पोस्टर जारी किया है। आचार संहिता लागू होने के बाद भी मजाक उड़ाते हुए अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर के रसूलपुर में पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया। पोस्टर में लिखा है कि योगी के हाथों में हो यूपी की पतवार। वहीं, सपा को पोस्टर में डूबता हुआ टाइटेनिक जहाज बताया गया है। जिसमें मुलायम, शिवपाल, रामगोपाल और अखिलेश को डूबता हुआ दिखाया जा रहा है। वहीं, बीजेपी अल्पसंख्यक सेल के इन कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर बीजेपी यूपी में योगी आदित्यनाथ को सीएम उम्मीदवार घोषित करती है तो यूपी में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी।

इस संबंध में पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इरफ़ान अहमद ने कहा कि सपा द्वारा बीते दिनों से चल रही नौटंकी को अब जनता जान चुकी है। सपा का जहाज उनके द्वारा घोषित अपराधी किस्म के प्रत्याशियों और चाचा-भतीजा ले डूबेंगे। अब सपा का जहाज आगामी विधान सभा में डूबना लगभग तय है। वहीं, इरफ़ान अहमद ने कहा कि अगर नेतृत्व योगी को जल्द सीएम उम्मीदवार घोषित करता है तो बीजेपी को पूर्ण बहुमत से जीत दर्ज करने से कोई रोक नहीं सकता। इस पर सरकार को विचार करना चाहिए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp voilate election code of conduct to show the poster in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...