यूपी: भाजपा नेता और नौकर की दिनदहाड़े हत्या, बेटी ने सपा नेता पर लगाया आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। यूपी के कानपुर में प्रापर्टी का काम करने वाले बीजेपी नेता और उसके नौकर की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने एक स्थानीय सपा नेता पर हत्या करवाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच करने में जुट गई है।

यूपी: भाजपा नेता और नौकर की दिनदहाड़े हत्या, बेटी ने सपा नेता पर लगाया आरोप

फीलखाना थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब दिन दहाड़े अज्ञात लोगों ने प्रापर्टी का काम करने वाले सतीश कश्यप पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथ में मौजूद उनका नौकर ऋषभ बीच बचाव करने लगा तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। स्थानीय लोग ऋषभ को घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि सतीश प्रापर्टी का काम करने के साथ ही बीजेपी पार्टी में एक सक्रिय कार्यकर्ता भी थे।

सतीश की बेटी ने एक स्थानीय सपा नेता पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। सतीश के परिजनों का आरोप है कि इलाके के हिस्ट्रीशीटर से एक प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था जिसको लेकर दो दिन पहले कोतवाली थाने में पुलिस ने समझौता करवा दिया था। सतीश की बेटी का आरोप है की हत्यारों ने फोन पर धमकी भी दी थी। इस दोहरे हत्याकांड पर कानपुर एसएसपी का कहना है की हत्या में एक महिला का नाम सामने आ रहा है। जांच की जा रही है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा ।

ये भी पढ़ें- गुजरात चुनाव में कांग्रेस का युवा चेहरा हैं ये 'मॉडल', लंदन में की है पढ़ाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp leader and his servent murdered in kanpur, sp leader accused
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.