• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिंदू सभा के कार्यक्रम से पहले अयोध्या में डरे मुस्लिम परिवार, कहा-1992 जैसी घटना ना हो दुबारा

|

फैजाबाद। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद की विराट धर्म सभा व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम शनिवार को अयोध्या में है। इसके लिए अयोध्या में कार्यकर्ता भीड़ बढ़ने लगी है। बढ़ी भीड़ से थाना रामजन्मभूमि क्षेत्र के आलमगंज कटरा के कुछ मुस्लिम परिवार भयभीत हो उठे हैं। आशंकित हैं कि कहीं 1992 की घटना दोहरा ना उठे।

Ayodhya Muslim family fear before the program Hindu Mahasabha

मोहल्लेवासियों का कहना है कि जिला प्रशासन उनको सुरक्षा मुहैया कराए कि कहीं ऐसा ना हो कि शिवसेना विहिप के कार्यकर्ता उनके मोहल्ले की तरफ कुच कर जाए और कुछ अनहोनी हो जाए। अयोध्या में बढ़ती भीड़ को लेकर आलमगंज कटरा के मुस्लिम परिवार भयभीत वह आशंकित हैं। दरअसल 6 दिसंबर 1992 को बाबरी विध्वंस के दिन जिस तरह से हिंदू संगठनों ने अयोध्या में उत्पात मचाया था उसको लेकर इस मोहल्ले में अराजकता हुई थी जिसको लेकर ये मोहल्लावासी आशंकित है।

शिव सैनिक स्पेशल ट्रेन से पहुंचे अयोध्या

शिव सैनिकों को लेकर स्पेशल ट्रेन रात्रि ग्यारह बजे अयोध्या पहुंची गई है। धार्मिक जयघोषों और भगवान राम के जयकारों से अयोध्या का रेलवे स्टेशन गूंज उठा और कई शिव सैनिक वाद्ययंत्रों की धुन पर थिरक भी रहे थे। शिव सैनिक राम मंदिर निर्माण के लिए नारे भी लगा रहा था। दूसरी स्पेशल ट्रेन कल पहुंचेगी। सुरक्षा को देखते हुए रेलवे स्टेशन पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अज अयोध्या पहुंचेंगे और लक्षमण किला मंदिर के परिसर में आशिर्वादोत्सव कार्यक्रम के माध्यम से संतों से आशीर्वाद लेंगे करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ayodhya Muslim family fear before the program Hindu Mahasabha
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X