Ryan School के ड्राइवर ने फिर की लापरवाही, स्कूल बस की टक्कर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हरियाणा में गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बाद अभिभावकों के मन में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर डर सताने लगा है। वहीं, दूसरी तरफ स्कूलों का लापरवाह रवैया बदस्तूर जारी है। बुधवार को यूपी के गाजियाबाद में सुपरटेक क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी के पास रायन स्कूल की एक बस (नंबर 54) का एक्सीडेंट हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कूल बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी और ड्राइवर की लापरवाही से यह एक्सीडेंट हुआ। हालांकि इस एक्सीडेंट में कोई हताहत नहीं हुआ।

ryan school bus

आपको बता दें कि एनसीआर के स्कूलों में प्राइवेट स्कूलों की लापरवाही मासूम बच्चों पर भारी पड़ रही है। हाल ही में गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले मासूम छात्र प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप स्कूल के ही बस कंडक्टर पर लगा, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं प्रद्युम्न के परिजनों का कहना है कि इस मामले में सच्चाई कुछ और है। मामले की सीबीआई जांच को लेकर प्रद्युम्न के माता-पिता कोर्ट में इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही गई थी छात्रा की जान

स्कूल में लापरवाही की यह पहली खबर नहीं है। जिस दिन गुरुग्राम में मासूम प्रद्युम्न की हत्या हुई, उसी दिन गाजियाबाद के महरौली में एक स्कूल बस ने 6 साल की मासूम को कुचल दिया। स्कूल से घर आते समय छात्रा बस से उतर रही थी, तभी अचानक बस ड्राइवर ने बस बैक कर दी। मासूम छात्रा उतर भी नहीं पाई थी कि बस का झटका लगने से वह नीचे गिर गई और बस का अगला पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। मासूम छात्रा का मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में भी स्कूल प्रशासन की ही लापरवाही सामने आई। छात्रा को बस से उतारने के लिए ना आया अपनी सीट से उठी और ना ही ड्राइवर ने ध्यान दिया।

Ryan International School case:Pradyuman के दर्दनाक CCTV Video ने खोले कई राज । वनइंडिया हिंदी

ये भी पढ़ें- प्रद्युम्न हत्याकांड में दोस्त ने किया खुलासा, कहा- हमसे साफ करवाया खून

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Another case of ryan international school, driver caught in rash driving forced an accident.
Please Wait while comments are loading...