शौच करने का बहाना बना थाने से फरार हुआ मुल्जिम, मचा हड़कंप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। चोरी के मामले में अरेस्ट एक चोर मंगलवार की सुबह दरगाह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वह लॉकअप में बंद था। जब इसकी भनक एसओ को लगी तो महकमे में हड़कंप मच गया। चोर को फिर से पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें दबिश डाल रही हैं। इस प्रकरण में आरोपित चोर और एक सिपाही के खिलाफ दरगाह थाने में केस दर्ज किया गया है।

शौच करने का बहाना बना जेल से फरार हुआ मुल्जिम, मचा हड़कंप

दरगाह थाना क्षेत्र अंतर्गत वजीरगंज निवासी निजामुद्दीन के यहां बीते दिनों चोरी हुई थी। निजामुद्दीन ने दरगाह थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कराया। दरगाह पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही थी। इसी दौरान सोमवार को श्रावस्ती जिले के भिनगा थाना अंतर्गत मदरहवा गांव निवासी लियाकत को दरगाह पुलिस ने अरेस्ट किया। पुलिस की मानें तो लियाकत इस चोरी में शामिल था। पूछताछ के लिए उसे लॉकअप में निरुद्ध किया गया। बताया जाता है कि जेल भेजने की कार्रवाई चल रही थी। मंगलवार सुबह लियाकत शौंच के बहाने लॉकअप से बाहर निकला। वहां पहरेदार भी मौजूद थे। लेकिन लियाकत पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जवान देखते रह गए। इसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया।

शौच करने का बहाना बना जेल से फरार हुआ मुल्जिम, मचा हड़कंप

एसओ संजय दूबे ने आरोपित लियाकत को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का जाल बिछाया है। लेकिन अभी सफलता हाथ नहीं लगी है। उधर इस लापरवाही के लिए सिपाही सूर्यभान को जिम्मेदार ठहराया गया है। सूर्यभान और फरार आरोपित लियाकत पर दरगाह थाने में केस दर्ज किया गया है। सूचना मिलते ही एएसपी कमलेश दीक्षित दरगाह थाने पहुचे। वहंा पर एसओ संजय दूबे से जानकारी ली और फरार हुए मुल्जिम को जल्द पकड़ने के लिए निर्देश दिए। एएसपी ने बताया मामले की जांच हो रही है। जल्द ही दोषियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A thief in Bahraich, UP, fled on Tuesday morning after dodging the police.
Please Wait while comments are loading...