• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव केस: BJP विधायक बोले, 'मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं कुलदीप सिंह सेंगर'

|

उन्नाव। उन्नाव रेप केस मामले में सजा काट रहे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भले ही पार्टी से निष्कासित कर दिया गया हो, लेकिन पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में उनकी धमक आज भी कायम है। हरदोई से बीजेपी के विधायक आशीष सिंह आशु ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कहा कि उनके भाई कुलदीप सिंह सेंगर मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। उनकी शुभकामनाएं कुलदीप सेंगर के साथ हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वो इस मुश्किल वक्त से पार पा लेंगे।

क्या कहा भाजपा विधायक ने

क्या कहा भाजपा विधायक ने

नगर पंचायत गंजमुरादाबाद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामनरेश कुशवाहा का शुक्रवार को शपथ ग्रहण समारोह था। इसी दौरान मल्लावां विधायक ने मंच से कहा कि हम सबके भाई आदरणीय कुलदीप सिंह सेंगर जो कठिनाइयों के दौर से गुजर रहे हैं। वह आज हम सबके बीच नहीं हैं, यह समय का कालचक्र है। हम सबकी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। वह इन कठिनाइयों से लड़कर हम सबके बीच हमारा नेतृत्व करने पहुंचेंगे। उनकी इस बात का सभी ने ताली बजाकर स्वागत किया।

फेसबुक पेज बनाकर मांगा समर्थन

फेसबुक पेज बनाकर मांगा समर्थन

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में उनके चाहने वालों ने फेसबुक पेज तैयार किया है। जिसमें खुद तो पोस्ट डाल ही रहे हैं, साथ ही अन्य लोगों से पोस्ट डालने की अपील कर रहे है। कुछ ने लिखा है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। किसी ने लिखा है कि बता दो आज तुम मेरी ताकत कि मेरे साथ हो ना, षड़यंत्रकारी के खिलाफ तुम मेरे साथ हो ना। अभी तक इस पेज को 166 लाइक मिले हैं और 167 फॉलोअर भी हो चुके हैं।

यह है पूरा मामला

यह है पूरा मामला

उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने परिजनों समेत रायबरेली से उन्नाव लौटते समय रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई थी। उसकी कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि वो खुद और उसके वकील महेंद्र सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हैं। इन दोनों का लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- उन्नव केस: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बड़ी कार्रवाई, आर्म्स लाइसेंस हुए निरस्त

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mla Ashish Singh supports unnao case accused kuldeep singh sengar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X