• search
उज्जैन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उज्जैनः पहले पिलाई शराब फिर हाथ-पैर बांधा और बोरे में डालकर तालाब में फेंका, तीन गिरफ्तार

|

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के चिमनगंज थाने की पुलिस ने साहिबखेड़ी तालाब में बीते 29 मार्च को बोरे में बंद शव मिलने के मामले का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साहिबखेड़ी के रहने वाले शैलेन्द्र सिंह को वहीं रहने वाले ओम जाटवा ने आपसी रंजिश के चलते अपने 5 साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। वारदात में शामिल 3 लोग पुलिस गिरफ्त में आ चुके हैं। मुख्य आरोपी सहित दो और सहयोगी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

madhya pradesh ujjain police disclosed murder case

उज्जैन पुलिस ने पिछले दिनों 29 मार्च को चिमनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत साहिबखेड़ी के तालाब से बोरे में बंद मिली लाश के अंधेक़त्ल का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। उज्जैन ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह ने बताया कि 23 मार्च को मृतक शैलेन्द्र सिंह की गांव में ही रहने वाले ओम जाटवा से किसी बात पर विवाद हुआ था।

इसके बाद आरोपी ने अपने साथियों संजय, बद्री, प्रह्लाद, अर्जुन व राजेश के साथ मिलकर मृतक शैलेन्द्र को खेत मे बुलाकर पहले तो शराब पिलाई और फिर उसके साथ जमकर मारपीट की। शैलेन्द्र के बेहोश हो जाने पर उसके हाथ पैर बांधकर बोर में बंद कर साहिबखेड़ी के तालाब में फेंक दिया। उज्जैन पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। 5 अप्रैल को वारदात में शामिल प्रह्लाद बद्री और राजेश को पकड़ने में पुलिस कामयाब हुई।

इसके बाद उनसे सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने पूरा घटनाक्रम बताया। उज्जैन पुलिस हत्या के मुख्य आरोपी ओम जाटवा और अन्य दो की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी ओम जाटवा हिस्ट्रीशीटर बदमाश है और पहले भी उज्जैन के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ हत्या जैसे जघन्य अपराधों में कई प्रकरण दर्ज हैं।

मध्य प्रदेश : घर में सो रही मां-बेटी की हत्या, खून से लथपथ पड़े मिले दोनों के शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh ujjain police disclosed murder case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X