• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेनका गांधी बोलीं- मैंने कहा था दबंग जेल जाएंगे तो गए, बेल पर बाहर निकल आए लेकिन फिर जेल जाएंगे

|

सुल्तानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी गुरुवार को सुल्तानपुर पहुंचीं। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि अभी केवल 100 दिन हुआ है, लेकिन ऐसा लगता है कि मैंने एक साथ जीवन बिताया है। मेनका ने कहा कि मैंने कहा था कि इसौली में बसें चलेंगी तो चलाया। कहा था कि दबंग जेल जाएंगे तो गए, यह बात अलग है कि वह फिर बाहर निकल आए बेल पर, लेकिन फिर जेल जाएंगे। बता दें, बसपा से उनके विरुद्ध चुनाव लड़ने वाले चंद्रभद्र सिंह को इलाहबाद की कोर्ट ने नैनी जेल भेजा था और उन्हें जमानत मिल गई थीं।

maneka gandhi one day visit in sultanpur

इन तीन चीजों पर फोकस

जयसिंहपुर में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मेनका गांधी ने कहा कि मैं तीन चीजों पर खास फोकस कर रही हूं। पहला शौचालय, दिसंबर तक हर किसी के घर में बन जाएगा। दूसरा किसान सम्मान निधि का लाभ जिन किसानों को नहीं मिल पा रहा उनमें तेजी दिखाई जाए। अब पूरे प्रदेश में जिला दूसरे, तीसरे नंबर पर आ गया। तीसरा बिजली कटौती जो हमारे लिए चुनौती है। ट्रांसफॉर्मर की क्षमता अब 16 से बदलकर 63 केवीए कराया जा रहा है। 99 गांव में जर्जर तारों को बदलने की इजाजत मिली है। शर्मनाक है कि जर्जर तारों से कई लोगों की मौत हुई। उन्हें मुआवजा दिया जा रहा है।

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना समाज की आवश्यकता

उन्होंने कहा कि हमारे समाज की महिलाओं को आत्मनिर्भर और स्वरोजगार से जोड़ना आज हमारे समाज की आवश्यकता है। मेनका गांधी ने रोडवेज पर ग्रामीण क्षेत्रों के रूटों पर नई बसों को रवाना किया। जब लोगों ने उनसे बस स्टॉप पर फैली अव्यवस्थाओं के बारे में बताया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि समस्याएं संज्ञान में आती रहेंगी और धीरे-धीरे सभी समस्या का निस्तारण किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सीतापुर: महिला ने पुलिस से की तीन तलाक की शिकायत, पति ने काट दी नाकये भी पढ़ें: सीतापुर: महिला ने पुलिस से की तीन तलाक की शिकायत, पति ने काट दी नाक

English summary
maneka gandhi one day visit in sultanpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X