• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मैच के दौरान युवा कबड्डी खिलाड़ी की मौत, रेड के बाद उठने की कोशिश की, फिर वहीं गिर पड़ा- VIDEO

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जुलाई: 24 जुलाई को एक दुखद घटना में, कुड्डालोर जिले के पनरुती में कबड्डी खेलते समय एक कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो गई। 22 वर्षीय मृतक विमलराज सलेम तब स्टेडियम में कबड्डी खेल रहा था और वह जिले के एक निजी कॉलेज में बीएससी जूलॉजी द्वितीय वर्ष का छात्र था।

Young Kabaddi player deceased during match when trying for a raid- Watch

खबरों की मानें तो युवक की मौत के पीछे दिल का दौरा पड़ना ही वजह है। यह खिलाड़ी कुड्डालोर जिले के कदमपुलियूर के पास पुरंगिनी गांव के मूल निवासी था, और मुराट्टू कलई नामक टीम के लिए मन्नादिकुप्पम में जिला स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट में भाग ले रहे थे। विमलराज मन्नादिकुप्पम में जिला स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट में मुराट्टू कलाई टीम के लिए खेल रहे थे।

इवेंट से जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि युवा प्लेयर रेड के लिए विपक्षी टीम के कोर्ट में घुस रहा था और उसे दूसरी तरफ के खिलाड़ी रोक लेते हैं। तभी उसको उठने की कोशिश करते देखा जा सकता है, लेकिन तुरंत, वापस जमीन पर गिर जाता है।

खिलाड़ियों की दिमागी सेहत दुरुस्त करने फिर लौटा ये दिग्गज, विंडीज दौरे ही पर शुरू होगा कामखिलाड़ियों की दिमागी सेहत दुरुस्त करने फिर लौटा ये दिग्गज, विंडीज दौरे ही पर शुरू होगा काम

युवक को तत्काल पनरुति के अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे 'मृत लाया गया' घोषित कर दिया गया। बाद में, उसे पोस्टमार्टम के लिए विल्लुपुरम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया।

कदमपुलियुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और युवा एथलीट की दुखद मौत की जांच कर रही है।

दो पहले ही कबड्डी की दुनिया से एक और दुखद घटना सामने आई थी जब मुंबई के धारावी में एक 26 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी को क्रिकेट स्टंप से पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल करने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। तीसरे आरोपी को बाद में पकड़ लिया गया। मुंबई पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मृतक का नाम विमलराज बताया गया है।

Comments
English summary
Young Kabaddi player deceased during match when trying for a raid- Watch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X