• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पत्नी और बच्चों के सामने घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, FIFA World Cup को बीच में छोड़ लौटा यह खिलाड़ी

Raheem Sterling FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप में अपने खेल से टीम को जीत दिलाने वाले रहीम स्टर्लिंग के घर में चोरी की घटना घटी है। जिसके बाद वह वर्ल्ड कप को बीच में छोड़ घर लौट गए हैं।
Google Oneindia News
FIFA World Cup

Raheem Sterling FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। इंग्लैंड ने रविवार देर रात चौथे प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सेनेगल के खिलाफ बेहतरीन जीत हासिल की। इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन, उपकप्तान जॉर्डन हेंडरसन और युवा स्टार बुकायो साका ने इस मुकाबले में टीम के लिए गोल करने का कारनामा किया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है।

'टी-20 वर्ल्ड कप का जीरो बना T-10 का हीरो', सुरेश रैना की टीम ने जीता खिताब'टी-20 वर्ल्ड कप का जीरो बना T-10 का हीरो', सुरेश रैना की टीम ने जीता खिताब

रहीम स्टर्लिंग ने नहीं खेला था मैच

इंग्लैंड के स्टार फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिंग इस मुकाबले में खेलते नजर नहीं आए। ईरान के खिलाफ इंग्लैंड के लिए तीसरा गोल रहीम स्टर्लिंग ने दागा था। जिस कारण इंग्लैंड की टीम जीतने में सफल रही थी। रहीम स्टर्लिंग टीम के मुख्य खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। लेकिन उन्हें फीफा वर्ल्ड कप को बीच में ही छोड़कर अपने घर लौटना पड़ा है। सेनेगल के खिलाफ मैच में वह टीम का हिस्सा नहीं थे।

फीफा को बीच में छोड़ लौटे घर

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के मैनेजर गैरेथ साउथगेट ने रहीम स्टर्लिंग को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ बातों का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि फुटबॉल जरूरी है, लेकिन परिवार से ज्यादा नहीं। हम सभी के लिए परिवार सबसे पहले आता है। उन्होंने कहा कि स्टर्लिंग के घर पर सबकुछ ठीक नहीं है, इसलिए वह अपने घर गए हैं। एक बार वो अपने घरेलू काम से फ्री हो जाये, फिर देखते हैं कि आगे क्या करना है।

घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शनिवार की रात को इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी के घर में बदमाशों ने लूटपाट की। सरे स्थित उनके घर में उनके 3 बच्चे और परिवार के सामने ही बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कोच और कप्तान लगातार इस मामले पर स्टर्लिंग से अपडेट ले रहे हैं। हालांकि, घर से अभी कितने समान चोरी हुई है, इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। बता दें कि इंग्लैंड की टीम अब वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल में गत चैंपियन फ्रांस से भिड़ेगी। इस मैच पर फैंस की नजरे बनी हुई है।

Comments
English summary
Raheem Sterling To Return Home From Qatar World Cup Aftera armed burglary at home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X