• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Virat Kohli के Birthday पर अनुष्का ने शेयर की मजेदार तस्वीरें, पूर्व कप्तान ने दिया ऐसा रिएक्शन

Google Oneindia News

विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन (Virat Kohli Birthday) मना रहे हैं। भारत के पूर्व कप्तान ऑस्ट्रेलिया में अपना ये दिन मना रहे हैं क्योंकि वे वर्ल्ड कप का हिस्सा हैं। इस प्रतियोगिता में विराट ने अपनी शानदार पारियों से आलोचकों को हैरान किया है लेकिन अपने बर्थडे पर उनको पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) ने सरप्राइज कर दिया। अनुष्का ने इस बर्थडे पर कोहली की अनदेखी और अनोखी फोटो शेयर की जिस पर बाद में विराट ने भी हंसकर रिएक्शन दिया है।

फोटो में कोहली मजाकिया अंदाज में हैं

फोटो में कोहली मजाकिया अंदाज में हैं

अनुष्का ने अपना इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, मेरे प्यार ये तुम्हारा जन्मदिन है, तो जाहिर है, मैंने इस पोस्ट के लिए तुम्हारे बेस्ट फोटो और एंगल को चुना है। हर स्थिति और रूप में तुमको मेरा प्यार है।

फोटो में कोहली मजाकिया अंदाज में हैं। पहली फोटो एक क्लोजअप है। दूसरी में विराट क्रिकेट से दूर कैजुअल अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक हाथ में बैग और दूसरे में अपनी चप्पलें पहनी हुई हैं। तीसरा फोटो एक और क्लोजअप है लेटे हुए का है। चौथे फोटो में कोहली बेटी वामिका के साथ हैं जिसका चेहरा हार्ट की इमोजी के साथ ढका हुआ है।

विराट कोहली का रिएक्शन

विराट कोहली का रिएक्शन

विराट ने फोटो पर हंसते हुए इमोजी के साथ दो हार्ट इमोजी भी लगाई हैं। कई हस्तियों ने इस पर कमेंट किया है। दक्षिण अफ्रीका के महान और विराट कोहली के दोस्त एबी डिविलियर्स ने भी कहा है- ये चेहरा देखो

विराट के लिए ये बर्थडे काफी यागदार और सुखद है क्योंकि वे फिर से लाइफ की टॉप फॉर्म में हैं। सूर्यकुमार यादव की उपस्थिति में उन्होंने एंकर की भूमिका अधिक अपनाई है जिसके चलते वे पारी के अंत तक नाबाद लौटते हैं। इसी वजह से विराट ने चार पारियों में 220 रन बनाए हैं और उनकी मास्टर क्लास पारी 53 गेंदों पर 82 रनों के तौर पर आई थी जो पाकिस्तान के खिलाफ थी। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेली उस पारी के बाद से कोहली लगातार रन बनाते जा रहे हैं और वर्ल्ड कप के मौजूदा संस्करण में टॉप स्कोरर हैं। उन्होंने पहले मैच के बाद दो और नाबाद अर्धशतक लगाए।

टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बना चुके

पूर्व कप्तान कोहली टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में श्रीलंका के महान बल्लेबाज महेला जयवर्धने के 1016 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ चुके हैं। कोहली ने यह उपलब्धि बांग्लादेश के खिलाफ 2 नवंबर को खेले गए मैच में हासिल की थी जिसमें भारत को जीत मिली थी। अब टीम इंडिया को संडे को जिंबाब्वे के खिलाफ मुकाबला करना है।

'ICC का झुकाव भारत की ओर है', शाहिद अफरीदी के इस कमेंट पर BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने तोड़ी चुप्पी'ICC का झुकाव भारत की ओर है', शाहिद अफरीदी के इस कमेंट पर BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने तोड़ी चुप्पी

Comments
English summary
Virat Kohli birthday: Anushka Sharma shares funny face of his husband, check the reactions
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X