• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

10 करोड़ की सैलरी पाने वाले द्रविड़ को हटाने की मांग! ना एशिया कप, ना वर्ल्ड कप..जहां पहले थे वहीं आज हैं

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। पिछले साल दुबई के मैदान पर पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार झेलने के बाद जैसी स्थिति बनी थी, एक बार फिर वैसा ही कुछ हो रहा है।
Google Oneindia News

T20 World Cup 2022 Rahul Dravid: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। पिछले साल दुबई के मैदान पर पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार झेलने के बाद जैसी स्थिति बनी थी, एक बार फिर वैसा ही कुछ हो रहा है। भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में बेहद लचर प्रदर्शन किया, जिसके बाद टीम को वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा।

Boxing: भारत की बेटियों का कमाल, परवीन के बाद लवलीना और स्वीटी ने भी देश को दिलाया गोल्‍डBoxing: भारत की बेटियों का कमाल, परवीन के बाद लवलीना और स्वीटी ने भी देश को दिलाया गोल्‍ड

राहुल द्रविड़ को दे देना चाहिए इस्तीफा

राहुल द्रविड़ को दे देना चाहिए इस्तीफा

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा कि सफेद गेंद की क्रिकेट में राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए। दानिश कनेरिया के मुताबिक टी-20 फॉर्मेट के लिए राहुल द्रविड़ भारत के लिए सही कोच नहीं हैं। उन्होंने कहा कि टी20 में जिस तरह के इंटेंट की जरूरत होती है वो राहुल द्रविड़ के पास नहीं है। जिस वजह से टीम भी उस हिसाब से परफॉर्म नहीं कर पा रही है।

टेस्ट के लिए सही हैं राहुल द्रविड़

टेस्ट के लिए सही हैं राहुल द्रविड़

हालांकि, दानिश कनेरिया का मानना है कि राहुल द्रविड़ को भारतीय टेस्ट टीम की कोचिंग करते रहना चाहिए। द्रविड़ टेस्ट में टीम को बेस्ट बना सकते हैं। कनेरिया के अलावा सोशल मीडिया पर भी कई फैंस राहुल द्रविड़ के कोचिंग करने और टीम चयन के तरीकों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। फैंस के मुताबिक राहुल द्रविड़ भारत के लिए सही कोच नहीं हैं और उनकी जगह किसी नए खिलाड़ी को यह जिम्मेदारी सौंप देनी चाहिए।

राहुल द्रविड़ को मिलती है 10 करोड़ की सैलरी

राहुल द्रविड़ को मिलती है 10 करोड़ की सैलरी

बता दें कि बीसीसीआई के मुताबिक राहुल द्रविड़ साल 2023 तक भारती टीम के हेड कोच बने रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक द्रविड़ को हेड कोच के तौर 10 करोड़ रुपये की सैलरी दी जाती है। लेकिन पिछले एक साल यानी साल 2021 वर्ल्ड कप से लेकर 2022 वर्ल्ड कप में टीम में कुछ खास बदलाव नहीं आया है। इस साल भी भारतीय टीम के सामने वहीं सवाल हैं जो पिछले बने हुए साल थे।

Comments
English summary
T20 World Cup 2022 Rahul Dravid to be sacked from white-ball cricket
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X