• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अमित मिश्रा ने लिए बाबर आजम से मजे तो बौखला उठे अफरीदी, कहा- ये भारत के लिए खेलता था क्या?

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का फॉर्म टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक कुछ खास नहीं रहा है। भारत-जिम्बाब्वे के बाद नीदरलैंड्स के खिलाफ भी वह बड़ी पारी नहीं खेल सके।
Google Oneindia News

Shahid Afridi reacted Amit Mishra Tweet: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का फॉर्म टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक कुछ खास नहीं रहा है। भारत-जिम्बाब्वे के बाद नीदरलैंड्स के खिलाफ भी वह बड़ी पारी नहीं खेल सके। बाबर आजम को लेकर लगातार क्रिकेट के दिग्गज अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। पाकिस्तान सहित भारतीय दिग्गज भी बाबर आजम को ओपनिंग की जगह मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने की सलाह दे रहे हैं।

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में बारिश के आसार, क्या पाकिस्तान की हो जाएगी नैया पारIND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में बारिश के आसार, क्या पाकिस्तान की हो जाएगी नैया पार

अमित मिश्रा ने बाबर को लेकर किया ट्वीट

अमित मिश्रा ने बाबर को लेकर किया ट्वीट

इस बीच भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने भी बाबर आजम को लेकर अपनी बात रखी है। अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये समय गुजर जाएगा, मजबूत बने रहो बाबर आजम। दरअसल, बाबर आजम ने कुछ समय पहले विराट कोहली को लेकर ऐसा ही ट्वीट किया था। अमित मिश्रा ने एक तरह से इस ट्वीट के जरिए बाबर आजम से मजे लेने का काम किया है।

शाहिद अफरीदी ने जाहिर किया गुस्सा

शाहिद अफरीदी ने जाहिर किया गुस्सा

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी से जब अमित मिश्रा के इस ट्वीट पर राय मांगी गई तो वह गुस्से से लाल हो गए। पाकिस्तान के समा टीवी पर एक शो के दौरान अफरीदी ने कहा कि ये जो आप नाम ले रहे हैं अमित मिश्रा, ये भी इंडिया से खेला हुआ है क्या? ये स्पिनर था कि बैट्समैन? कोई बात नहीं। चले आगे, यह भी बीत जाएगा। अफरीदी का यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अमित मिश्रा

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अमित मिश्रा

अपने मजाकिया जवाबों के लिए इंटरनेट पर अमित मिश्रा छाये रहते हैं। अमित मिश्रा ने इससे पहले एक पोस्ट डाला था कि अगर अफगानिस्तान एशिया कप के सुपर फोर में पाकिस्तान को हरा देता है तो वह पूरे सप्ताह अफगानी चाप खाएंगे। अमित मिश्रा के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता सेहर शिनवारी ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। अमित मिश्रा अक्सर अपने जवाब से विरोधियों को चुप करने में सफल रहते हैं।

Comments
English summary
Shahid Afridi takes a dig at Amit Mishra tweet on Babar Azam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X