• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Sanju Samson Love Story: ईसाई सैमसन ने हिंदू चारुलता से की है शादी, फेसबुक चैट पर बोला था- 'I love You'

विकेटकीपर- बल्लेबाज संजू सैमसन ईसाई परिवार से हैं, जबकि उनकी पत्नी चारुलता हिंदू नायर फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। दोनों कॉलेज में साथ पढ़ा करते थे। दिलचस्प है दोनों की प्रेम कहानी।
Google Oneindia News

Sanju Samson Love Story: बीसीसीआई की ओर से विकेटकीपर- बल्लेबाज संजू सैमसन की लगातार हो रही अनदेखी की वजह से उनके फैंस काफी नाराज हैं और लगातार चयनकर्ताओं को कोस रहे हैं। आपको बता दें कि केरल के इस शानदार क्रिकेटर के लिए तो आज कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी सेलेक्टर्स पर तंज कसा है। मालूम हो कि टीम इंडिया के लिए साल 2015 में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने वाले सैमसन असल जिंदगी में काफी रोमांटिक किस्म के इंसान हैं। इस आर्टिकल में हम आपको उनकी लव-लाइफ के बारे में बताएंगे।

संजू ने क्लासमेट चारुलता से प्रेम विवाह किया है

संजू ने क्लासमेट चारुलता से प्रेम विवाह किया है

मालूम हो कि संजू ने अपनी क्लासमेट चारुलता से प्रेम विवाह किया है,दोनों मार इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ा करते थे लेकिन दोनों के इश्क की शुरुआत कॉलेज की क्लास से नहीं बल्कि फेसबुक चैट से शुरू हुई। दरअसल अपने क्रिकेट की वजह से सैमसन कॉलेज में काफी लोकप्रिय थे, ऐसे में कॉलेज की लड़कियां उन पर जान छिड़कती थीं तो वहीं चारुलता भी अपने कॉलेज की मेधावी और खूबसूरत छात्रा के रूप में काफी मशहूर थीं।

आंखों ही आंखों में एक-दूसरे को पसंद करते थे

आंखों ही आंखों में एक-दूसरे को पसंद करते थे

जहां लड़कियां सैमसन से बात करने के बहाने खोजा करती थीं वहीं दूसरी ओऱ कॉलेज के लड़के भी चारुलता से बात करने के लिए तरसते थे लेकिन सैमसन को पढ़ाकू चारुलता से तवज्जो नहीं मिला करती थी, हालांकि आंखों ही आंखों में दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, इस बात का एहसास सैमसन को पहले हो चुका था।

 चारुलता ने I love You ... लिखकर भेज दिया

चारुलता ने I love You ... लिखकर भेज दिया

सैमसन चाहते थे कि चारुलता उनसे खुलकर बातें करें लेकिन चारुलता का शर्मिला अंदाज उन्हें आगे बढ़ने से रोक देता था। फिर एक दिन सैमसन ने चारुलता को फेसबुक रिक्ववेस्ट भेजी, जिसे स्वीकार करने में चारुलता ने जरा भी देर नहीं की और फिर शुरू हुआ चैटिंग का सिलसिला और एक दिन सैमसन ने अपने प्यार का इजहार चारुलता से कर दिया, जिसके जवाब में चारुलता ने भी I love You ... लिखकर भेज दिया।

 चारुलता हिंदू नायर हैं...

चारुलता हिंदू नायर हैं...

चारुलता और सैमसन का अफेयर पूरे पांच साल चला, चारुलता हिंदू नायर परिवार से हैं और सैमसन ईसाई फैमिली से, ऐसे में दोनों को लगता था कि परिवार वाले कहीं उनके प्रेम में रूकावट ना बनें लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

22 दिसंबर, 2018 को हुई शादी

सैमसन ने उस वक्त तक क्रिकेट में नाम कमा लिया था और आईपीएल के चर्चित खिलाड़ियों में एक हो गए थे, ऐसे में दोनों परिवार वालों ने अपने बच्चों का फैसला खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया और फिर दोनों ने पूरे पारंपरिक अंदाज में 22 दिसंबर, 2018 को परिवार वालों की उपस्थिति में शादी कर ली।

Sanju Samson: 'क्या खता हुई?' ... 2015 में डेब्यू करने वाले सैमसन क्यों है उपेक्षा के शिकार?Sanju Samson: 'क्या खता हुई?' ... 2015 में डेब्यू करने वाले सैमसन क्यों है उपेक्षा के शिकार?

Comments
English summary
Sanju Samson Love Story is very Interesting. Christian Kerala Boy married Hindu Nair Girl Charulata After Long Relationship. read everything about his love life.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X