• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs ZIM: 'सेमीफाइनल में इंग्लैंड एक बड़ा चैलेंज होगा', जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बयान

भारतीय टीम की नजरें अब सेमीफाइनल मुकाबले पर है। जिम्बाब्वे को पटखनी देने के बाद भारत अब इंग्लैंड को कड़ी टककर देने को तैयार है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली जीत पर खुशी जताई।
Google Oneindia News

India vs Zimbabwe, 42nd Match, Super 12 Group 2 Highlights: भारतीय टीम की नजरें अब सेमीफाइनल मुकाबले पर है। जिम्बाब्वे को पटखनी देने के बाद भारत अब इंग्लैंड को कड़ी टककर देने को तैयार है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली जीत पर खुशी जताई। इसके साथ ही इंग्लैंड के साथ होने वाले मुकाबले को टीम के लिए एक बड़ा चैलेंज बताया। भारतीय फैंस भी बेसब्री के साथ इस बड़े मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।

VIDEO: अचानक 'हिटमैन' के पास पहुंचा छोटा फैन, गार्ड ने पकड़ा तो आंखों से बहने लगे आंसू, फिर रोहित ने आकर...VIDEO: अचानक 'हिटमैन' के पास पहुंचा छोटा फैन, गार्ड ने पकड़ा तो आंखों से बहने लगे आंसू, फिर रोहित ने आकर...

सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से

सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से

इस जीत के साथ ही ग्रुप 2 में पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने वाली भारतीय टीम अब ग्रुप ए में दूसरे नंबर पर मौजूद इंग्लैंड से भिड़ेगी। रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल मैच को लेकर कहा कि हमने हाल ही में वहां एक मैच खेला है लेकिन इंग्लैंड हमारे लिए एक बड़ी चुनौती होगी। वो काफी बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं। ये एक हाई प्रेशर वाला मुकाबला होगा। हमें अच्छा खेलने की जरूरत है। हमारी कोशिश जल्द से जल्द खुद को वहां की परिस्थितियों में ढालने की होगी।

जमकर की सूर्याकुमार की तारीफ

जमकर की सूर्याकुमार की तारीफ

भारतीय़ बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव की हर कोई तारीफ कर रहा है। पिछले कुछ समय से सूर्याकुमार बल्ले से लगातार रन बना रहे हैं। सूर्याकुमार ने इस साल टी-20 फॉर्मेट में अपने हजार रन भी पूरे किए। सूर्याकुमार ने जिम्बाब्वे के खिलाफ भी मैच विनिंग पारी खेली। सूर्याकुमार की पारी को देख रोहित शर्मा भी बेहद खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद अपने टीम के लिए इस धाकड़ बल्लेबाज की जमकर तारीफ की।

इंग्लैंड के खिलाफ मैच नहीं होगा आसान

इंग्लैंड के खिलाफ मैच नहीं होगा आसान

सूर्यकुमार यादव को लेकर रोहित ने कहा कि वह हमेशा टीम के बल्लेबाजों का काम आसान करने का काम करते हैं। वह सारा प्रेशर विरोधी टीम पर डालकर खुद मैच में हावी होने का काम करते हैं। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ भारत का मुकाबला आसान नहीं होगा। रोहित ने कहा कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि सेमीफाइनल में भी उनकी टीम इस तरह एकजुट होकर प्रदर्शन करते रहे। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को एडिलेड में यह बड़ा मैच होने वाला है।

Comments
English summary
Rohit Sharma says England will be a good challenge for us after win against Zimbabwe
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X