• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Ind Vs Ban: विकेट देने की जल्दबाजी में दिखे रोहित शर्मा, 2 रन बनाकर ही चल दिए पवेलियन

Google Oneindia News

Ind Vs Ban Rohit Sharma: बांग्लादेश के खिलाफ अहम मुकाबले में जब भारतीय टीम से उम्मीद थी कि वह इस मैच में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करेगी, ऐसे में टीम के कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान काफी जल्दबाजी में दिखे। टॉस जीतकर बाग्लादेश की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। जिसके बाद केएल राहुल और रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। तस्कीन अहमद ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पहले ओवर में सिर्फ एक रन दिया। लेकिन अगले ओवर में रोहित शर्मा ने अपने बैट को फेंकना शुरू कर दिया। अहम बात यह है कि तस्कीन अहमद के ओवर में हसन महमूद ने रोहित शर्मा का कैच छोड़ा था, लेकिन अगले ही ओवर में उन्होंने दूसरी गेंद पर रोहित को पवेलियन भेज दिया।

Rohit Sharma

इसे भी पढ़ें- T20 WC 2022: रोहित शर्मा पर भड़के जडेजा, कहा- 'शमी -अश्विन अच्छे फील्डर नहीं'इसे भी पढ़ें- T20 WC 2022: रोहित शर्मा पर भड़के जडेजा, कहा- 'शमी -अश्विन अच्छे फील्डर नहीं'

रोहित शर्मा आक्रामक रवैये के साथ बल्लेबाजी करने की कोशिश तो कर रहे थे, लेकिन वह लगातार गेंद पर बीट रहे थे, गेंद उनके बल्ले पर नहीं आ रहे थे। ऐसे में उम्मीद की जाती है कि रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाज क्रीज पर अपना समय लेंगे और गेंद को बैट के बीचो-बीच लेने की कोशिश करेंगे। लेकिन रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान वह सब्र नहीं दिखा सके। महज एक रन के स्कोर पर रोहित शर्मा तस्कीन अहमद की गेंद पर हसन को कैच थमा बैठे थे, लेकिन हसन ने इस कैच को छोड़ दिया। इस समय भारत का स्कोर 2.4 ओवर में सिर्फ 10 रन था।

कैच छूटने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि अब शायद रोहित शर्मा खुद को संभालेंगे और क्रीज पर अपना समय लेंगे लेकिन रोहित रन बनाने की काफी जल्दबाजी में दिखे। एक के बाद एक वह लगातार गेंद पर बीट हो रहे थे। जिस तरह से तस्कीन अहम ने लगातार अच्छी गेंदबाजी करते हुए रोहित शर्मा पर दबाव बनाया उसका फायदा आखिरकार हसन महमूद को मिला। चौथे ओवर की पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा ने गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलते हुए प्वाइंट पर खड़े यासिर अली को अपना कैच थमा दिया।

आज शुरुआत से ही रोहित शर्मा अच्छे टच में नहीं दिखे। क्रीज पर उनकी हड़बड़ी साफ दिख रही थी। लगातार गेंदों पर बीच होने का दबाव रोहित शर्मा संभाल नहीं सके और एक आसान सी गेंद पर गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलते हुए हसन महमूद की गेंद पर अपना विकेट दे दिया। बहरहाल अच्छी बात यह है कि आज केएल राहुल अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। केएल ने ने 18 रन की पारी के दौरान 2 छक्के और एक चौका लगाया और वह अच्छे टच में नजर आ रहे हैं।

Comments
English summary
Rohit Sharma looked in hurry to throw his wicket against Bangladesh in T20 World Cup 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X