• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Shaheen Afridi Health Update:: 'दुआओं में याद रखना'... कहकर शाहीन अफरीदी पहुंचे अस्पताल, शेयर की ये तस्वीर

Google Oneindia News

Shaheen Afridi Health Update: पाकिस्तान के स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी T20 विश्वकप के बाद से लगातर सुर्खियों में बने हुए हैं। टूर्नामेंट से पहले अफरीदी को पाकिस्तान टीम का ट्रंप कार्ड माना जा रहा था और जब पाकिस्तान फाइनल मैच में इंग्लैंड से हारा तो इस हार के प्रमुख कारणों में अफरीदी का चोटिल होना बताया गया, जिसे लेकर दिग्गजों ने टीम के कैप्टन बाबर आजम की काफी आलोचना भी की थी, फिलहाल शाहीन अफरीदी के फिटनेस को लेकर उनके फैंस काफी परेशान है और उनकी ये परेशानी उस वक्त काफी बढ़ गई, जब अफरीदी ने अस्पताल के बेड पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

'... दुआओं में याद रखिएगा'

'... दुआओं में याद रखिएगा'

दरअसल अफरीदी ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो बेसुध नजर आ रहे हैं। उनका दर्द उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा -'आज अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ लेकिन मैं ईश्वर के रहम से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं, दुआओं में याद रखिएगा'।

क्रिकेट प्रेमी काफी परेशान

क्रिकेट प्रेमी काफी परेशान

अफरीदी की इस फोटो को देखते ही उनके चाहने वाले और क्रिकेट प्रेमी काफी परेशान हो गए और पाकिस्तान के इस युवा खिलाड़ी के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करने लगे।

दो हफ्ते के रिहैबिलिटेशन की सलाह

दो हफ्ते के रिहैबिलिटेशन की सलाह

फिलहाल दुआओं ने काम किया और अफरीदी का ऑप्रेशन सफल रहा है, वो जल्द ही घर भी चले जाएंगे। मालूम हो कि टी20 विश्व कप फाइनल में घुटने में चोट लगने के बाद शाहीन अफीरीदी को पीसीबी ने दो हफ्ते के रिहैबिलिटेशन की सलाह दी थी।

लंबे वक्त से चोट की समस्या से जूझ रहे

आपको बता दें कि अफरीदी लंबे वक्त से चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्हें सबसे पहले श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान दाहिने घुटने में लिगामेंट में चोट लगी थी, जिसके बाद वो एशिया कप में नहीं खेल पाए थे।

अफरीदी ने नहीं पूरा किया ओवर

अफरीदी ने नहीं पूरा किया ओवर

लेकिन इसके बाद वो टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह बनाने में सफल रहे थे लेकिन फाइनल मैच के दौरान उनकी चोट फिर से उभर कर आ गई। मालूम हो कि T20 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ बॉलिंग करते वक्त अफरीदी अपने तीसरे ओवर की पहली गेंद करने के बाद ही पवेलियन लौट गये थे, उनके बचे ओवरों को इफ्तिखार अहमद ने पूरा किया।

पाकिस्तान का टूटा सपना

जिस वक्त अफरीदी फील्ड से बाहर गए थे, उस वक्त ही पाकिस्तान के हाथ से मैच निकल गया था और 13 साल बाद विश्वकप के फाइनल में पहुंची पाकिस्तान टीम का विश्वविजेता बनने का सपना पूरी तरह से टूट गया। आपको बता दें कि इंग्लैंड ने उसे पांच विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया था।

घरेलू टेस्ट सीरीज में खेलना मुश्किल

फिलहाल अफरीदी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए लग नहीं रहा कि वो दिसंबर-जनवरी में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज का हिस्सा बन पाएंगे। मालूम हो कि टी20 विश्व कप अफरीदी का प्रदर्शन संतोष जनक रहा था और उन्होंने सात मैचों में 11 विकेट लिए थे।

'T20 के फाइनल में शाहीन को पेनकिलर लेनी चाहिए थी'..अख्तर की ये बात सुनते ही अफरीदी को लगी मिर्ची, देखें Video'T20 के फाइनल में शाहीन को पेनकिलर लेनी चाहिए थी'..अख्तर की ये बात सुनते ही अफरीदी को लगी मिर्ची, देखें Video

Comments
English summary
'Remember me in prayers', Pakistan Star Player Shaheen Afridi reached the hospital, shared this picture from the Bed. Here is the Pictures, Please Have a Look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X