• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रूयू साइमंड्स का सड़क हादसे में निधन

|
Google Oneindia News

मेलबर्न, 15 मई। दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का सड़क हादसे में निधन हो गया है। 46 वर्षीय साइमंड्स अपनी भारी भरकम रेंज रोवर से थे यात्रा कर रहे थे इसी दौरान एलिस रिवर ब्रिज, क्वींसलैंड के पास उनकी कार असंतुलित हो गई और हादसे का शिकार हो गई, जिसमे सायमंड की मृत्यु हो गई। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को यह तीसरा बड़ा झटका लगा है। इससे पहले शेन वार्न और रोड मार्श की मार्च माह में मृत्यु हुई थी।

    Andrew Symonds Death: Australian के पूर्व Cricketer Andrew Symonds का निधन | वनइंडिया हिंदी
    Andrew

    एंड्र्यू साइमंड्स के अचानक निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है, लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में साइमंड्स का निधन हो गया है। ट्विटर पर साइमंड्स के निधन पर बड़ी संख्या में लोग ट्वीट करके दुख जाहिर कर रहे हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कोच जेसन नील गिलेस्पी ने साइमंड्स के निधन से आश्चर्यचकित हैं। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, उठते ही दहला देने वाली खबर मिली, यकीन नहीं हो रहा है, हम सभी आपको मिस करेंगे साथी। वहीं एडम गिलक्रिस्ट ने लिखा, यह सच मे दर्दभरी खबर है।

    इसे भी पढ़ें- खत्म हो सकता है भारत का 73 साल का इंतजार, पहली बार मिला है थॉमस कप जीतने का मौकाइसे भी पढ़ें- खत्म हो सकता है भारत का 73 साल का इंतजार, पहली बार मिला है थॉमस कप जीतने का मौका

    रिपोर्ट के अनुसार साइमंड्स की कार टाउन्सविल से तकरीबन 50 किलोमीटर दूर शनिवार रात हादसे का शिकार हुई। क्वींसलैंड पुलिस के बयान के अनुसार साइमंड्स कार में अकेले थे जिस वह वक्त वह हादसे का शिकार हुए। यह सड़क हादसा तकरीबन रात 10.30 बजे हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद पैरामेडिकल की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन साइमंड्स को बचा नहीं पाई। साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 26 टेस्ट मैच खेले थे और वह 1999 से 2007 के बीच ऑस्ट्रेलिया टीम के अहम सदस्य थे। रिटायरमेंट के बाद वह फॉक्स क्रिकेट कमेंट्री के अहम सदस्य थे।

    Comments
    English summary
    Legend Australian cricketer Andrew Symonds passed away in road accident.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X