• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जडेजा अगले साल भी CSK के लिए नहीं खेलेंगे, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने बताई वजह

|
Google Oneindia News
Ravindra Jadeja

नई दिल्ली। रविंद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2022 हर तरीके से बुरा साबित हुआ है। सीजन शुरू होने से पहले उन्हें कप्तान बनाया गया था, लेकिन वह शुरूआती 8 मैचों में से सिर्फ 2 में जीत दिला सके। अंत में उन्हें खुद कप्तानी छोड़नी पड़ी। कप्तानी तो खराब रही, साथ ही उनका प्रदर्शन भी गिर गया। फिर उनको चोट ने घेरा, जिस कारण अब उन्हें पूरे सीजन से ही बाहर कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि सीएसके फ्रेंचाइजी और जडेजा के बीच कुछ अनबन हुई है जिस कारण जडेजा को पूरी तरह से बाहर कर दिया गया। साथ ही चेन्नई ने इंस्टाग्राम पर जडेजा को अनफोलो भी कर दिया। ऐसे में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को लगता है कि अब जडेजा अगले साल होने वाले 16वें सीजन में भी सीएसके के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई।

यह भी पढ़ें- 'हमें भारत के पीछे भागने की जरूरत नहीं', पाक बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

IPL 2022: CSK और जडेजा के बीच पड़ी दरार.! CEO ने कहा कुछ खिलाड़ियों के साथ हुई अनबन | वनइंडिया हिंदी
रैना का दिया उदाहरण

रैना का दिया उदाहरण

चोपड़ा सीएसके द्वारा जडेजा के साथ हुए 'गलत व्यवहार' से हैरान हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि स्टार ऑलराउंडर आईपीएल 2023 में सीएसके के लिए नहीं खेल सकते हैं। चोपड़ा को लगता है सीएसके के लिए पर्दे के पीछे बहुत कुछ हो सकता है और उन्होंने पिछले सीजन में सुरेश रैना के साथ जो हुआ उसका उदाहरण भी दिया। जडेजा को पसली की चोट के कारण बाहर कर दिया गया था, इसकी पुष्टि बुधवार 11 मई को सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने की। जडेजा ने 10 मैचों में केवल 116 रन बनाए और सिर्फ 5 विकेट लिए।

चेन्नई खेमे में ऐसा होता है

चेन्नई खेमे में ऐसा होता है

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, "जडेजा इस सीजन में बचे मैचों में नहीं होंगे। लेकिन मुझे एक विचार आ रहा है कि शायद वह अगले साल भी सीएसके के लिए नहीं खेलेंगे। चेन्नई खेमे में ऐसा होता है। खिलाड़ी जब चोटिल होता है या ड्रॉप हो जाता है तो आप नहीं जानते कि असल में क्या हुआ है। 2021 में सुरेश रैना के साथ भी ऐसा ही हुआ था। कुछ मैचों के बाद उन्होंने अचानक सीजन छोड़ दिया था।"

गणितीय संभावना से पहुंच सकते हैं अंतिम चार में

गणितीय संभावना से पहुंच सकते हैं अंतिम चार में

सीएसके के पास केवल अंतिम चार में जगह बनाने की गणितीय संभावना है क्योंकि वे 11 में से सिर्फ आठ अंकों के साथ नौवें स्थान पर हैं। चोपड़ा ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके का आईपीएल 2022 का मुकाबला मुश्किल हो सकता है क्योंकि दोनों टीमों के बीच काफी प्रतिद्वंद्विता और कुछ करीबी मुकाबले रहे हैं। चोपड़ा ने कहा, "चेन्नई को आगे बढ़ने का कोई मौका पाने के लिए जीतते रहना होगा। एक गणितीय मौका है, लेकिन ऐसा होने के लिए जीतना महत्वपूर्ण है। सब कुछ इस तथ्य से शुरू होता है कि उन्हें सभी मैच जीतने होंगे। जब भी वे मुंबई खेलते हैं, मैच मुश्किल रहते हैं लेकिन दिलचस्प भी।"

Comments
English summary
Jadeja will not play for CSK even next year, former Indian cricketer Aakash Chopra explains the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X