• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बड़ी जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में चिल्लाए डेविड वार्नर- 'हाउज द जोश', साथियों ने कहा- 'हाई सर'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 मई: दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर डेविड वार्नर ने आईपीएल 2022 में अपने 10वें मैच में इस सीजन का 5वां अर्धशतक लगाया और फिर बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स पर जोरदार जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में पूरे जोश के साथ सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।

डेविड वार्नर ने नाबाद 52 रन बनाए और मिशेल मार्श के साथ 144 रन की साझेदारी की। मार्श बहुत आक्रामक रहे और गेंद से भी हिट साबित हुए जिसके चलते उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया था। मार्श ने गेंद से 25 रन देकर 2 विकेट लिए और फिर 89 रन बनाकर डीसी की जीत दर्ज की।

डेविड वार्नर ने डीसी ड्रेसिंग रूम में

डेविड वार्नर ने डीसी ड्रेसिंग रूम में "हाउज द जोश" चिल्लाया

पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ कड़वी यादों को भुलाकर आईपीएल को फिर से अपने लिए सुनहरा सफर बनाने के लिए वार्नर की तारीफ की जाएगी। यह कई लोगों को प्रेरित करने वाली बात है। इस सीजन में SRH के खिलाफ एक मैच में, डेविड वार्नर ने नाबाद 92 रनों की पारी खेलकर बहुत वाहवाही बटोरी थी।

बुधवार को आरआर पर जीत के बाद, डेविड वार्नर ने डीसी ड्रेसिंग रूम में "हाउज द जोश" चिल्लाया, जबकि अन्य ने "हाई सर" के साथ जवाब दिया।

टीम के कैम्प में हर कोई जोश में

टीम के कैम्प में हर कोई जोश में

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, डेविड वार्नर ने कहा कि जीत के बड़े अंतर के कारण टीम के कैम्प में हर कोई जोश में था। यह नेट रन रेट के लिए जरूरी था।

डेविड वार्नर ने कहा कि प्लेऑफ की दौड़ के साथ एक और गेम जीतना एक अच्छा एहसास था और मिशेल मार्श की शानदार पारी अच्छी थी। विकेट पर गेंद एक समान गति से नहीं आ रही थी। यहां बैटिंग करना आसान नहीं था।

यहां देखें वीडियो-

मार्श की तारीफ के बाद वार्नर कहा, "गेंदबाजों ने भी बहुत अच्छा काम किया। यह थोड़ा दो गति वाला था, हार्ड लेंथ को हिट करना आसान नहीं था।"

डेविड वार्नर इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए सनसनीखेज फॉर्म में हैं। वह 10 मैचों में 61 की औसत से 427 रन के साथ टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

डेविड वार्नर की फॉर्म महत्वपूर्ण होगी क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स को अपने बचे हुए दो मैच 16 मई को पंजाब किंग्स और 21 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीतने होंगे।

LSG को पहले मिली करारी हार, फिर गंभीर की फटकार, ऐसे बोल कहे, खिलाड़ी सुन्न रह गए- VIDEOLSG को पहले मिली करारी हार, फिर गंभीर की फटकार, ऐसे बोल कहे, खिलाड़ी सुन्न रह गए- VIDEO

Comments
English summary
IPL 2022: David Warner is in full energy in Delhi Capitals dressing room, Watch team celebration here
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X