• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भारतीय टीम के बड़े स्कोर के बाद बांग्लादेश ने दिया करारा जवाब, पारी से हार का खतरा बरकरार

भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच पहला अनाधिकारिक टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन था। अपनी दूसरी पारी में खेलते हुए बांग्लादेश ए ने शानदार बैटिंग का प्रदर्शन किया। हालांकि अब भी मुकाबला भारतीय टीम की पकड़ में दिख रहा है।
Google Oneindia News

India A vs Bangladesh A: भारत ए के खिलाफ पहले अनाधिकारिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन बांग्लादेश ए की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली। बांग्लादेश ए ने स्टंप्स एक अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 172 रनों का स्कोर बनाया। भारतीय टीम से अभी बांग्लादेश टीम 180 रन पीछे है। जाकिर हसन 82 और नजमुल होसैन 56 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इस मुकाबले में अब एक दिन का खेल और बचा है। (Photo: BCCI/Twitter)

<strong>VIDEO: पाकिस्तानी गेंदबाजों की उड़ी धज्जियां, हैरी ब्रूक ने 6 गेंदों पर जड़ दिए लगातार 6 चौके</strong>VIDEO: पाकिस्तानी गेंदबाजों की उड़ी धज्जियां, हैरी ब्रूक ने 6 गेंदों पर जड़ दिए लगातार 6 चौके

India A
भारतीय टीम ने बनाया बड़ा स्कोर
भारतीय टीम ने पहली पारी में बांग्लादेश को 112 रनों के मामूली स्कोर पर समेटने के बाद बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। भारतीय टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 145 रनों की पारी खेली। उनके अलावा दूसरे ओपनर अभिमन्यू ईस्वरन ने भी 141 रनों की पारी खेली। उपेन्द्र यादव 71 रनों की पारी खेलकर नाबाद रहे। भारत ए ने पहली पारी 5 विकेट पर 464 रन बनाकर घोषित कर ली। टीम इंडिया को बड़ी बढ़त हासिल हुई और बांग्लादेश को पारी से हराने के इरादे से भारतीय टीम की पारी घोषित कर दी।
दूसरी पारी में बांग्लादेश की मजबूत शुरुआत
दूसरी पारी में बांग्लादेश ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। ओपनर बल्लेबाज महमुदुल हसन और जाकिर हसन ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े। महमुदुल 21 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद जाकिर हसन और नजमुल होसैन ने मोर्चा संभाला। दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए शतकीय भागीदारी की और दिन की अंतिम गेंद तक टिके रहे। दोनों बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किये। हालांकि अभी पारी से हार नहीं टली है। बांग्लादेश ए अभी 180 रन पीछे है।
भारतीय टीम के पास जीत का मौका
मैच में अभी एक दिन का खेल बचा हुआ है। भारतीय गेंदबाजों के बाद बांग्लादेश को आउट करने का मौका है। पारी से जीत दर्ज करने का रास्ता खुला है। बांग्लादेश के बल्लेबाज हार टालने का पूरा प्रयास करेंगे। भारत के लिए पहली पारी में 4 विकेट लेने वाले सौरभ कुमार को दूसरी पारी में एक विकेट मिला है।

Recommended Video

    IND vs BAN: Bangladesh पहुंची Team India, Rohit,Virat समेत सबका भव्य स्वागत | वनइंडिया हिंदी*Cricket

    Comments
    English summary
    India A vs Bangladesh A Bangladesh A batters played well in second innings of unofficial test
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X