• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Suryakumar Yadav के इंटरव्यू के बीच अचानक पहुंचे ऋषभ पंत, फिर गले लगाकर इस तरह जताया प्यार

भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव अपनी बल्लेबाजी से लगातार धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सूर्या ने महज 51 गेंदों में ताबड़तोड़ 111 रन बनाकर भारत को जीत दिला दी।
Google Oneindia News

SuryaKumar Yadav batting: भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव अपनी बल्लेबाजी से लगातार धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सूर्या ने महज 51 गेंदों में ताबड़तोड़ 111 रन बनाकर भारत को जीत दिला दी। अपनी बल्लेबाजी के दौरान वह नाबाद रहे और भारत ने इस मुकाबले को 65 रनों से अपने नाम किया। सूर्या की बल्लेबाजी की तारीफ विराट कोहली से लेकर वीरेंद्र सहवाग तक कर रहे हैं।

IND vs NZ: 'ऐसे शॉट्स मैंने कभी नहीं देखें', सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से विलियमसन हैरानIND vs NZ: 'ऐसे शॉट्स मैंने कभी नहीं देखें', सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से विलियमसन हैरान

Suryakumar Yadav

शतक जड़ने के बाद दिया इंटरव्यू

शानदार बल्लेबाजी करने के बाद सूर्याकुमार यादव ने कहा कि टी20 में शतक हमेशा खास होता है लेकिन साथ ही मेरे लिए अंत तक बल्लेबाजी करना वास्तव में महत्वपूर्ण था। हार्दिक मुझसे कह रहे थे कि 18वें या 19वें ओवर तक बल्लेबाजी करो और 185 का स्कोर बना लो। 16वें ओवर की समाप्ति के बाद मुझे लगा कि हम 185 से अधिक का स्कोर बना सकते हैं और मैंने और तेज शॉट लगाना शुरू कर दिया।

सूर्या की लाइव इंटरव्यू में पंत ने ली एंट्री

इंटरव्यू के दौरान पीछे से ऋषभ पंत आकर सूर्यकुमार यादव से छोटे बच्चे की तरह लिपट गए। उन्होंने बीच इंटरव्यू में सूर्या को लेकर कहा कि यह अविश्वसनीय पारी थी। ऋषभ पंत ने भले ही बे ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के दौरान 13 गेंदों पर सिर्फ छह रन बनाया हो। लेकिन वह विकेट के पीछे से लगातार गेंदबाजों को उत्साहित करते रहते हैं। पंत हमेशा गेम में बने रहने की कोशिश करते हैं।

भारत ने सीरीज में बनाई बढ़त

बता दें कि सूर्य ने महज 51 गेंदों पर 111 रनों की शानदार पारी खेली, जिसने भारत को तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त दिला दी। यह सूर्यकुमार का दूसरा टी-20 शतक था, इससे पहले साल 2022 में ही सूर्या ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 करियर का पहला शतक लगाया था। सूर्या ने इससे पहले वर्ल्ड कप में भी भारत के लिए कई अहम मुकाबलों में बल्ले से रन बनाने का काम किया था।

Comments
English summary
IND vs NZ Rishabh Pant comes up with a four-word praise for Suryakumar Yadav video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X