• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ के चहेते बने Tim David, टी20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग-XI में भी मिली जगह

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 सितंबर: लंबे-लंबे छक्के लगाने वाले सिंगापुर के टिम डेविड (Tim David) ने बहुत ही कम में दुनिया भर के दिग्गजों को अपना फैन बना लिया है। हैदराबाद में टिम ने भारत के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली। युवा बल्लेबाज ने नंंबर-6 पर आकर केवल 27 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से 54 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के लगाए। डेविड को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा बनाया गया है।

मुंबई इंडियंस को मिला दूसरा पोलार्ड... IPL 2022 में इस खिलाड़ी ने 89 गेंदों में जड़े 16 छक्केमुंबई इंडियंस को मिला दूसरा पोलार्ड... IPL 2022 में इस खिलाड़ी ने 89 गेंदों में जड़े 16 छक्के

प्लेइंग-11 में मिली जगह

प्लेइंग-11 में मिली जगह

16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है। इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11 चुनी है। दोनों दिग्गजों ने अपनी-अपनी टीम में टिम डेविड के नाम का चयन किया। गिलक्रिस्ट और वॉ का ऐसा कहना है कि टिम डेविड जैसे क्लास प्लेयर को अंतिम एकादश में खेलना ही चाहिए।

क्या बोले गिलक्रिस्ट?

क्या बोले गिलक्रिस्ट?

एडम गिलक्रिस्ट ने अपने बयान में कहा, "टिम डेविड को ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए। उनकी पावर और जिस तरह से उन्होंने इसे अपनाया है, वह कमाल है। पिछले 18 महीनों में हमने दुनिया भर की टी20 लीग में जो देखा है, उसे देखते हुए, वास्तव में वह आगामी टूर्नामेंट में खतरनाक साबित हो सकते हैं।" वहीं, मार्क वॉ ने गिलक्रिस्ट की बात का समर्थन किया और कहा कि मैं भी टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन में जगह दूंगा।

कैसा रहा अभी तक प्रदर्शन

कैसा रहा अभी तक प्रदर्शन

डेविड ने अभी तक कुल 17 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल हैं और इस दौरान निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए लगभग 160 के पावरफुल स्ट्राइक रेट के साथ कुल 632 रन बनाए हैं। 26 वर्षीय खिलाड़ी ने PSL 2022 में 199 की स्ट्राइक रेट से 251 रन बनाए थे और BBL के पिछले सीजन में उनका स्ट्राइक रेट 163 का रहा था। आईपीएल-15 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए भी उन्होंने 210.11 के स्ट्राइक रेट से 187 रन बनाए थे। खास बात रन नहीं, बल्कि उनके द्वारा पूरे टूर्नामेंट 89 गेंदों पर लगाए 16 छक्के थे।

गिलक्रिस्ट और वॉ की प्लेइंग-11

गिलक्रिस्ट और वॉ की प्लेइंग-11

  • एडम गिलक्रिस्ट - एरोन फिंच, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड, टिम डेविड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड।
  • मार्क वॉ - एरोन फिंच, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड।
टी20 वर्ल्ड कप के लिए कंगारू टीम

टी20 वर्ल्ड कप के लिए कंगारू टीम

ऑस्ट्रेलिया: एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

Comments
English summary
Gilchrist and Waugh replaced Tim David in their playing 11 for t20 world cup
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X